पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Mirzapur
  • Elderly Beaten To Death In Mirzapur: On September 9, He Was Beaten Up For Buying A Bicycle, Died During Treatment; The Relatives Blocked The Road By Placing The Dead Body

मिर्जापुर में बुजुर्ग को पीट-पीटकर मार डाला:9 सितंबर को साइकिल खरीदने के आरोप में पीटा था, इलाज के दौरान हुई मौत; परिजनों ने सड़क पर शव रखकर लगाया जाम

मिर्जापुर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घटना से आक्रोशित ग्रामीण सड़क पर शव रखकर बैठे हुए हैं। - Dainik Bhaskar
घटना से आक्रोशित ग्रामीण सड़क पर शव रखकर बैठे हुए हैं।

मिर्जापुर में एक बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि 9 सितंबर को साइकिल खरीदने का अरोप लगाकर दबंगों ने उसको पीटा था। परिजनों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। हालत गंभीर होने उसे ट्रामा सेंटर रेफर किया था। जहां इलाज के दौरान रविवार सुबह उसकी मौत हो गई। घटना से आक्रोशित परिजन सड़क पर शव रखकर बैठे हैं। वे आरोपियों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

कबाड़ का काम करता था

मामला अहरौरा थाना क्षेत्र के श्रीपुर का है। बसारी का रहने वाला श्यामजी कबाड़ का काम करता था। बताया जा रहा है कि 9 सितंबर को करीब 6 लोग उसकी दुकान में घुस गए। उन्होंने श्यामजी पर अपनी साइकिल खरीदने का आरोप लगाया। दबंगों ने पूरी दुकान की तलाशी ली। साइकिल न मिलने पर दबंग श्याम जी को अपने साथ ले गए। उसकी जमकर पिटाई की और अधमरा घर पर छोड़कर भाग गए थे।

घटना से आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों ने शव रखकर रास्ता जाम कर दिया।
घटना से आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों ने शव रखकर रास्ता जाम कर दिया।

मृतक की बहु ने रुपए और बाइक ले जाने का आरोप लगाया

परिजनों ने श्यामजी को नारायणपुर के अस्पताल में भर्ती कराया था। हालत गंभीर होने पर उसे ट्रामा सेंटर रेफर किया गया था। इलाज के दौरान रविवार सुबह करीब 3 बजे उसकी मौत हो गई। घटना से आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों ने शव रखकर रास्ता जाम कर दिया। ग्रामीण आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। वहीं मृतक की बहु ने तलाशी के दौरान पचास हजार रुपए और बाइक ले जाने का आरोप लगाया है।

खबरें और भी हैं...