...जब कमरे में बंद हो गया बंदर:मिर्जापुर में एक परिवार के लिए सिरदर्द बना बंदर, कमरे में जाकर लगा ली कुंडी; घंटों छकाता रहा

मिर्जापुर21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मिर्जापुर में बंदर ने कमरे के अंदर घुसकर बंद किया दरवाजा। - Dainik Bhaskar
मिर्जापुर में बंदर ने कमरे के अंदर घुसकर बंद किया दरवाजा।

मिर्जापुर जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र के एक घर में शनिवार को बंदर घुस आया। बंदर ने एक कमरे में जाकर अंदर से कुंडी लगा ली। इसी दौरान परिवार का एक सदस्य जब सामान लेने कमरे के दरवाजे के पास पहुंचा तो दरवाजा नहीं खुला। जब खिड़की से आवाज लगाई कि अंदर कौन है तो बंदर खिड़की पर आकर बैठ गया। काफी देर से बंदर को निकालने का प्रयास किया जा रहा है, लेकिन अभी तक वह बाहर नहीं आया है।

अंदर से बंद किया दरवाजा

बता दें कि मामला शहर कोतवाली क्षेत्र वासलीगंज बाजार का है। शेर खां की गली निवासी सतीश कुमार गौड़ के घर में शनिवार को एक बंदर घुस आया। घर के एक कमरे में जाने के बाद बंदर ने दरवाजे में लगी कुंडी को अंदर से बंद कर लिया। परिवार के सदस्य जब कमरे में सामान लेने पहुंचे तो अंदर से दरवाजा बंद मिला। काफी आवाज देने के बाद भी कोई नहीं बोला।

बंदर को देखने पहुंच रहे लोग

परिवार के अन्य लोग भी कमरे के पास पहुंच गए। जब गृह स्वामी सतीश कुमार ने खिड़की से आवाज लगाई तो कब्जा करने वाला बंदर उछलकर खिड़की पर आ गया और घुड़की देने लगा। कमरे में बंदर के कब्जा करने की जानकारी लगते ही लोग उसे देखने के लिए जुटने लगे हैं। बंदर ने कमरे के अंदर रखा सामान पूरी तरीके से तितर-बितर कर दिया है। अभी तक उसको निकालने में सफलता नहीं मिल पाई है।

खबरें और भी हैं...