मिर्जापुर में मिला युवक का शव:परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, रास्ता जामकर किया विरोध प्रदर्शन

मिर्जापुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मौके पर पहुंचे सीओ - Dainik Bhaskar
मौके पर पहुंचे सीओ

मिर्जापुर के देहात कोतवाली क्षेत्र के मुँहकूचवा के पास सड़क किनारे युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गईं। मृतक जसोवर पहाड़ी में रहकर दुकान चलाता था। करीब चार महीने पहले ही देशी शराब की हौली के पास दुकान खोला था। शव मिलने से आक्रोशित लोगों ने रास्ता जाम कर दिया। मौके पर पहुंचे सीओ सिटी ने समझाकर जाम समाप्त कराया। परिजनों ने हत्या की आशंका व्यक्त की हैं। एसपी सिटी ने कहा कि शव को कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई की जा रही हैं।

चार महीने पहले खोला था अंडा की दुकान

कटरा कोतवाली इलाके के हयात नगर मोहल्ला निवासी अतहर अली कुछ माह से अपने ससुराल जसोवर पहाड़ी में रह रहा था । चार माह पूर्व उसने मुंहकुचवा के पास बिरयानी व अंडे की दुकान खोल रखी थी । सोमवार की शाम उसने अपनी पत्नी से वार्ता करके जल्द आने को कहा था । देर होने पर पत्नी ने फ़ोन किया तो मोबाइल का स्विच ऑफ बता रहा था । रात करीब 11:30 बजे मृतक के मोबाइल से एक्सीडेंट होने की जानकारी अज्ञात ने दी ।

रात में हुई खोजबीन, सुबह मिला शव

हादसे की जानकारी लगते ही कोहराम मच गया। रात में खोजबीन के बाद भी कोई पता नहीं लगा । मंगलवार की सुबह उसका शव टीन शेड के नीचे सड़क किनारे पाया गया । ग्रामीणों ने शव को रीवा राजमार्ग पर रख आवागमन ठप कर दिया । जानकारी लगते ही सीओ सिटी प्रभात राय दल बल के साथ मौके पहुंचे । लोगों को समझा-बुझाकर जाम समाप्त कराया । शव को कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई की जा रही है । मृतक तीन बच्चों का पिता है । जो अपनी पत्नी के साथ ससुराल में रह कर दुकान चला रहा था । जानकारी मिलने पर जुटे परिजनों ने अतहर अली की रंजिशन हत्या किए जाने का आरोप लगाया है।

कानूनी कार्रवाई में जुटी पुलिस

एसपी सिटी संजय कुमार ने बताया कि शव मिलने के बाद आक्रोशित परिजनों ने राज मार्ग पर रास्ता जाम किया था । जो समझाने के बाद मान गए । शव को कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई की जा रही है ।

खबरें और भी हैं...