पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सोनभद्र में झरने में लापता हुआ युवक:साथियों संग हनुमान मंदिर में पहले किया दर्शन, फिर नहाने के लिए पानी में गया; हो गया लापता- पुलिस ने चलाया रेस्क्यू ऑपरेशन

सोनभद्र19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सोनभद्र में झरने में नहाते वक्त पानी में लापता हुआ युवक, पुलिस पानी में गोताखोरों से करवा रही तलाश। - Dainik Bhaskar
सोनभद्र में झरने में नहाते वक्त पानी में लापता हुआ युवक, पुलिस पानी में गोताखोरों से करवा रही तलाश।

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में एक युवक झरने में नहाते वक्त अचानक लापता हो गया। वह अपने साथियों के साथ दर्शन करने हनुमान मंदिर गया था। जिसके बाद वह लोग पास के झरने में नहाने लग गए। अचानक ही युवक लापता हो गया। उसके साथियों ने झरने के आसपास उसकी काफी तलाश की लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका। सूचना मिलने पर पुलिस ने गोताखोरों को उसकी तलाश करने के लिए पानी में भेजा लेकिन अब तक उसका कोई सुराग नहीं मिला है। पुलिस को उसके कपड़े व मोबाइल मिले है जिससे ये कयास लगाए जा रहे है कि शायद वह गहरे पानी में डूब गया हो।

युवक रेलवे में लोको पायलट है

मामला औड़ी पहाड़ी और मध्य प्रदेश के झिंगुरदा की सीमा पर स्थित हनुमान मंदिर का है। जहां बिहार निवासी मनीष कुमार (30) जो कि पेशे से उत्तर मध्य रेलवे के कृष्ण शीला रेलवे स्टेशन में लोको पायलट है। वह मंगलवार की शाम 5 बजे के आसपास अपने तीन इंजीनियर दोस्तों के साथ मंदिर में दर्शन के लिए आया था।

नाले में तैरते वक्त हुआ गायब

मंदिर से थोड़ी ही दूर पर झरना था। प्रशांत और मनीष पानी में उतरे और मनीष झरने से नीचे उतर कर नाले में तैरने लगा। कुछ देर बाद वह अचानक पानी में गायब हो गया। ये देखकर प्रशांत जंगल में बैठे बाकी साथियों के पास भागता हुआ गया और उनको सूचित किया। उन सभी ने मिलकर युवक को झरने के अगल-बगल तलाशना शुरू कर दिया लेकिन वह उन्हें कहीं नजर नहीं आया।

पुलिस युवक की तलाश में जुटी

देर शाम तीनों दोस्त तहरीर लेकर अनपरा थाने पहुंचे। जिसके बाद पुलिस गोताखोरों को लेकर झरने पर पहुंची। गहरे नाले में देर रात तक उसकी तलाश करवाई गई लेकिन कुछ पता नहीं चला। झरने के पास उसका कपड़ा और मोबाइल पड़े होने से पुलिस को संभावना है कि वह गहरे पानी में डूब गया होगा। पुलिस ने बताया कि बुधवार सुबह फिर से उसकी तलाश शुरू कराई जाएगी। इधर रेलवे प्रशासन को जैसे ही इसकी जानकारी हुई तो वह सभी परेशान हो गए। रात भर रेलवे अधिकारी पुलिस से संपर्क कर स्थिति की जानकारी लेते रहे।

खबरें और भी हैं...