मिर्जापुर में भीषण हादसा:55 सवारियों से भरी रोडवेज बस खड़े ट्रक में घुसी; एक की मौत, 12 घायल

मिर्जापुर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायलों का इलाज मंडलीय अस्पताल में किया जा रहा है। - Dainik Bhaskar
घायलों का इलाज मंडलीय अस्पताल में किया जा रहा है।

मिर्जापुर में रविवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। तेज रफ्तार रोडवेज बस खड़े ट्रक में घुस गई। जिससे ग्राम खोड़ा के रहने वाले राजा शुक्ला (27) पुत्र शिवशंकर शुक्ला की मौत हो गई। जबकि 12 लोग घायल हो गए। घायलों का इलाज मंडलीय अस्पताल में किया जा रहा है। रमईपट्‌टी की रहने वाली माया देवी पत्नी सुनील कुमार की हालत गंभीर है। उन्हें वाराणसी के ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि बस में करीब 55 सीट यात्री सवार थे।

नींद में थे सभी यात्री

हादसा सुबह रविवार करीब 4 बजे हुआ। उस समय सभी यात्री नींद में थे। कटरा कोतवाली क्षेत्र के सबरी जंगीरोड पर अनाज से भरा ट्रक खड़ा था। ड्राइवर को झपकी लगने से बस अचानक से अनियंत्रित हो गई और खड़े ट्रक में घुस गई। हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई। आसपास के लोगों ने किसी तरह से घायलों को बाहर निकाला।

स्थानीय लोगों की सूचना पर मंडी चौकी पुलिस मौके पर पहुंची।
स्थानीय लोगों की सूचना पर मंडी चौकी पुलिस मौके पर पहुंची।

आपस में लड़ने लगे ड्राइवर

ट्रक और बस चालक आपस में ही विवाद करने लगे। स्थानीय लोगों की सूचना पर मंडी चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस बस को कब्जे में लेकर कार्रवाई में जुटी हुई है। इसी बीच अनाज से भरे ट्रक को लेकर ड्राइवर फरार हो गया। सूचना पर चौकी प्रभारी मंडी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

बस में सवार यात्री पवन ने बताया कि ड्राइवर की गलती से हादसा हुआ है।
बस में सवार यात्री पवन ने बताया कि ड्राइवर की गलती से हादसा हुआ है।

ड्राइवर की गलती से हुआ हादसा

बस में सवार यात्री पवन ने बताया कि ड्राइवर की गलती से हादसा हुआ है। वह लखनऊ में टेक्निकल इंजीनियरिंग की तैयारी कर रहे हैं। दीपावली की छुट्टी में घर जा रहे थे। वह बस में आगे चालक के पास ही बैठे थे। हादसे में वह घायल हो गए। मृतक शिवशंकर शुक्ला बांदा का रहने वाला था। उसकी पत्नी सिपाह है।