प्रमोद तिवारी ने कहा राजस्थान का कलह शुभ संकेत VIDEO:कांग्रेस में अभिव्यक्ति की आजादी पर वह मीडिया और सार्वजनिक रूप से न हो

मिर्जापुर2 महीने पहले
विंध्याचल धाम में दर्शन पूजन करने पहुंचे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी

विंध्याचल धाम में पहुंचे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि राजस्थान में जो हो रहा है उसे मैं लोकतंत्र के लिए बड़ा शुभ संकेत मानता हूं । लोग पहले कहा करते थे कि कांग्रेस में आंतरिक लोकतंत्र नहीं है । मेरे ख्याल से अब उनकी जुबां पर ताला लग जाना चाहिए । यहां अभिव्यक्ति की आजादी है । देखते चलिए बहुत ही अनुशासित ढंग से बहुत ही सुखद परिणाम आएंगे ।

स्वागत के लिए मौजूद लोगों का हाथ जोड़कर अभिवादन किया
स्वागत के लिए मौजूद लोगों का हाथ जोड़कर अभिवादन किया

सबकी आस्था सोनिया और कांग्रेस में

प्रमोद तिवारी ने कहा कि हर एमएलए ने कहा है कि हमारी आस्था सोनिया और कांग्रेसी नेतृत्व में हैं । कहा कि स्थानीय मुद्दे होने के बाद भी नेतृत्व में भरोसा हो तो प्रक्रिया सही हो सकती है । सब के विचार आने के बाद निर्णय लिया जाएगा ।

मीडिया के सामने और सार्वजनिक स्थान पर न हो अभिव्यक्ति

राजस्थान में अनुशासनहीनता के प्रश्न पर कहा कि आप क्या चाहते हैं की वही अनुशासनहीनता मैं यहां करूं । मीडिया के सामने, प्रेस के सामने और सार्वजनिक रूप से विचारों में अगर मतभेद हो तो उसकी अभिव्यक्ति नहीं होनी चाहिए । अजय माकन के राजस्थान जाने के प्रश्न पर कहा कि वह वहां के प्रभारी हैं ।

माता विंध्यवासिनी का किया दर्शन पूजन
माता विंध्यवासिनी का किया दर्शन पूजन

नवरात्रि में ही निपट जायेगा विवाद

प्रमोद तिवारी ने बताया कि तीस वर्षों से लगातार माँ विन्ध्यवासिनी के चरणों मे शीश झुकाता रहा हूँ । हर बार लगभग इसी समय दर्शन करने का सौभाग्य माँ की कृपा से प्राप्त होता रहा है ।राजस्थान के वर्तमान मुद्दे पर कहा कि नवरात्र के दौरान ही इसका हल निकल जायेगा । इस दौरान राजन पाठक सहित दर्जनों कांग्रेसी नेता मौजूद रहे ।

खबरें और भी हैं...