पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Mirzapur
  • Panda Faction Clashed With Each Other For Providing Darshan To The Devotees, When Panda Amit Pandey Stopped Him From Visiting, The Other Group Beat Him Fiercely.

मिर्जापुर में विंध्याचल मंदिर परिसर में पंडा की जमकर पिटाई:श्रद्धालुओं को दर्शन कराने को लेकर पंडा गुट आपस में भिड़े, पंडा अमित पांडेय ने दर्शन करने से रोका तो दूसरे गुट ने जमकर पीटा

मिर्जापुर5 दिन पहले
आरोप है कि अमित पांडेय ने दर्शनार्थी को धक्का दे दिया और मारपीट की। इससे बात ज्यादा बिगड़ गई और दूसरे गुट ने अमित पांडेय की मंदिर परिसर में ही जमकर पिटाई कर दी। 

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर के मां विंध्यवासिनी मंदिर में श्रद्धालुओं को दर्शन कराने को लेकर दो पंडा आपस में भिड़ गए। एक गुट ने पंडा अमित पांडेय जमकर पीट दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल पंडा की तहरीर पर 4 के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज किया है।

श्रद्धालुओं के दर्शन कराने के दौरान पंडा अमित पांडेय ने एक दर्शनार्थी को रोक दिया। इस पर दर्शनार्थी के साथ आए पंडा ने विरोध किया। इस बात पर विवाद हो गया। आरोप है कि अमित पांडेय ने दर्शनार्थी को धक्का दे दिया और मारपीट की। इससे बात ज्यादा बिगड़ गई और दूसरे गुट ने अमित पांडेय की मंदिर परिसर में ही जमकर पिटाई कर दी।

पुलिस ने किया बीच बचाव
विंध्याचल कोतवाल शैलेश राय ने बताया कि श्रद्धालुओं को दर्शन कराने को लेकर विवाद हुआ है। पंडा अमित पांडेय ने उसे रोका तो उसकी पिटाई की गई। अमित पांडेय की तहरीर पर शिवानंद, नित्यानंद, भानू समेत चार पर मारपीट और जानलेवा हमला का मुकदमा दर्ज किया गया है।

एएसपी सिटी संजय वर्मा का कहना है कि दोनों पक्षों की ओर से मारपीट की गई है। अभी सिर्फ एक पक्ष से तहरीर मिली है, जिस पर मुकदमा दर्ज किया गया है। दूसरे पक्ष से तहरीर आएगी तो कार्रवाई की जाएगी।

अमित पर 21 से ज्यादा मामले
अमित के खिलाफ अब तक 21 मामले दर्ज हैं। इसमें दरोगा को पीटकर लहूलुहान करने, पुलिस पर हमला और दर्शनार्थियों से अभद्रता समेत कई मामले हैं। असमाजिक कार्यों को देखते हुए श्री विंध्य पंडा समाज ने इन्हें निष्कासित कर रखा है।

खबरें और भी हैं...