• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Mirzapur
  • Radio Distributed To Listen To PM's Mind: Minister Of State For Energy Distributed 100 Booths In Mirzapur, Will Soon Distribute In Other Assemblies

पीएम के मन की बात सुनाने के लिए बांटे रेडियो:मिर्जापुर में ऊर्जा राज्य मंत्री ने 100 बूथों पर वितरण किया, अन्य विधानसभाओं में भी जल्द बांटेंगे

मिर्जापुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मड़िहान विधानसभा क्षेत्र में बुधवार को करीब एक सौ बूथ अध्यक्षों को रेडियो का वितरण किया। - Dainik Bhaskar
मड़िहान विधानसभा क्षेत्र में बुधवार को करीब एक सौ बूथ अध्यक्षों को रेडियो का वितरण किया।

मिर्जापुर में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात का प्रसारण सुनने के लिए प्रदेश के ऊर्जा राज्य मंत्री रमाशंकर सिंह पटेल को अपने विधान सभा क्षेत्र में ढूंढने पर भी एक अदद बाजा रेडियो नहीं मिल पाया था । लिहाजा प्रदेश के अतिरिक्त स्रोत ऊर्जा राज्यमंत्री ने मड़िहान विधानसभा क्षेत्र में बुधवार को करीब एक सौ बूथ अध्यक्षों को रेडियो का वितरण किया। अन्य 336 बूथों पर भी जल्द रेडियो का वितरण किया जाएगा।

हर बूथ को दिया एक रेडियो

मड़िहान विधानसभा क्षेत्र के सेक्टर बहुती, हरदी मिश्र एवं गुलालपुर समेत तमाम स्थानों पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। रेडियो देने का मकसद यह है कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात को सुनने के लिए बूथ अध्यक्षों को तरसना ना पड़े। इसके लिए एक-एक रेडियो वितरित किया गया।

मन की बात सुनने में होगी सहूलियत

कार्यक्रम में मंडल मड़िहान के अध्यक्ष वीरेंद्र कोल, जिला पंचायत सदस्य मनीष सिंह, महामंत्री जितेंद्र सिंह, राजकुमार दुबे, बसंत लाल दुबे, राहुल दुबे, रंजीत प्रजापति, हीरालाल दुबे, विनोद मिश्रा, कुलदीप दुबे, रमेश चौहान, रविंद्र सिंह एवं संजय मौर्या आदि ने बाजा वितरण पर हर्ष जताया। कहा कि इससे प्रधानमन्त्री के मन की बात सुनने में सहूलियत होगी।

खबरें और भी हैं...