मां विंध्यवासिनी के धाम पहुंचे कलराज मिश्र, VIDEO:राजस्थान की घटना पर कहा- एक पार्टी के अंदर की बात है, मेरी कोई भूमिका नहीं

मिर्जापुर2 महीने पहले
माता विंध्यवासिनी के धाम पहुंचे राजस्थान के गवर्नर कलराज मिश्र।

आदिशक्ति मां विंध्यवासिनी के दरबार पहुंचे राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र ने दर्शन-पूजन किया। पत्रकारों से बातचीत में राजस्थान के सियासी घमासान पर कहा कि वह एक पार्टी का अंदरुनी मामला है। इसका समाधान वही लोग निकालेंगे। सरकार की स्थिरता या अस्थिरता को लेकर कहा कि अभी ऐसी स्थिति नहीं बनी है। अभी मेरी कोई भूमिका नहीं है।

धाम में कलराज मिश्र ने पत्नी के साथ पूजन-अर्चन किया।
धाम में कलराज मिश्र ने पत्नी के साथ पूजन-अर्चन किया।

देश की खुशहाली का मांगा आशीर्वाद
विंध्याचल पहुंचे कलराज मिश्र ने आदि शक्ति मां विंध्यवासिनी का दर्शन पूजन किया। कहा कि उन्होंने माता के दरबार में दर्शन पूजन कर लोगों के लिए वरदान मांगा। मां से यह प्रार्थना करता हूं कि मां पूरे देश को स्वस्थ रखें । और सब सुखी और संपन्न हों। समृद्धशाली हों, महामारी का विनाश हो, विपत्ति से लोग मुक्त हों और लोगों के अंदर आत्मीय स्वभाव का निर्माण हो, ताकि देश की ताकत बढ़ सकें। यही मां से प्रार्थना करता हूं ।

मां के दरबार में राज्यपाल कलराज मिश्र ने माथा टेका।
मां के दरबार में राज्यपाल कलराज मिश्र ने माथा टेका।

एक पार्टी के अंदर की बात, वही निकालेंगे समाधान
मीडिया से बात करते हुए राजस्थान में मचे सियासी घमासान पर कहा कि राजस्थान में जो भी घटना क्रम घटित हो रहा है वह एक पार्टी के अंदर की घटना है। इसका उस पार्टी के लोग ही समाधान और निराकरण करेंगे। क्या निराकरण और समाधान करते हैं, यह उनके ऊपर निर्भर करता है। राजस्थान में सरकार की स्थिरता और अस्थिरता पर कहा कि अभी ऐसी कोई स्थिति नहीं बनी है। इसमें अभी मेरी भूमिका नहीं है।

लोगों ने भेंट किया अंगवस्त्रम
माता विंध्यवासिनी के धाम में पहुंचे गवर्नर का स्वागत नगर विधायक रत्नाकर मिश्र ने किया। दर्शन पूजन के दौरान वह उनके साथ बने रहें। इस दौरान लोगों ने अंग वस्त्रम और माल्यार्पण कर स्वागत किया।

खबरें और भी हैं...