मिर्जापुर में सपा नेता के गुर्गों ने युवक को पीटा:कलेक्ट्रेट से निकलते समय कार से टकराई बाइक, पूर्व जिलाध्यक्ष ने निकाल ली चाभी; गुर्गों ने बरसाए थप्पड़

मिर्जापुर4 महीने पहले
मिर्जापुर में सपा नेता के गुर्

मीर्जापुर जिले में कलेक्ट्रेट परिसर के मेन गेट से निकलते समय बाइक कार में छू जाने पर सपा नेता अपना आपा खो बैठे। उनके गुर्गों ने बाइक सवार युवक पर जमकर थप्पड़ बरसाए। गुर्गे जब युवक को पीट रहे थे तब सपा नेता ने बाइक की चाभी निकाल ली। बताया जा रहा है कि सपा नेता सोनभद्र के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय यादव हैं।

सपा नेता ने निकाली बाइक की चाभी

बता दें कि शुक्रवार को सोनभद्र से सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय यादव की कार मिर्जापुर कलेक्ट्रेट परिसर से निकल रही थी। इसी बीच अस्पताल रोड की ओर से आ रहे एक युवक की बाइक अचानक उनकी कार से टकरा गई। कार में बाइक के टकराते ही सपा नेता अपना आपा खो बैठे। कार ने नीचे उतरकर संजय यादव के गुर्गों ने युवक की पिटाई करनी शुरू कर दी। इस दौरान सपा नेता संजय यादव ने बाइक की चाभी निकाल ली।

हालांकि उस समय कलेक्ट्रेट परिसर में मौजूद मीडिया कर्मियों ने बाइक सवार युवक की पिटाई का वीडियो अपने कैमरे में कैद कर लिया। मीडिया कर्मियों ने जब पूर्व सपा जिलाध्यक्ष संजय यादव से इस संबंध में बातचीत करनी चाही तो वह मीडिया कैमरे से बचते नजर आए और अपनी कार पर बैठकर निकल गए।

खबरें और भी हैं...