• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Mirzapur
  • The Bride Ran Away After Not Getting The Bike In Dowry: The Bride Went To Get Ready For Farewell In Mirzapur, When She Returned, Neither The Groom Was Found Nor Her In laws

दहेज में बाइक न मिलने पर दुल्हन को छोड़कर भागा:मिर्जापुर में विदाई के लिए तैयार होने गई दुल्हन, वापस लौटी तो दूल्हा मिला न ससुराल वाले

मिर्जापुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लड़की पक्ष के लोग एसपी से मामले की शिकायत करने की बात कह रहे हैं। - Dainik Bhaskar
लड़की पक्ष के लोग एसपी से मामले की शिकायत करने की बात कह रहे हैं।

मिर्जापुर में बेहद ही चौंकाने वाला सामने आया है। यहां पर दूल्हा दहेज में बाइक न मिलने पर नाराज हाेकर भाग गया। बताया जा रहा है कि रात में उसने मंडप पर बैठकर रीति-रिवाजों के साथ जीवन भर साथ निभाने की कसम खाई। सुबह सात फेरे लेकर मांग में सिंदूर भरा। लेकिन जब उसे पता चला कि दहेज में बाइक नहीं मिल रही है तो वो परिजन और बारातियों को लेकर रफूचक्कर हो गया। देर शाम तक जब कोई नहीं लौटा तो पीड़ित एसपी से मामले की शिकायत करने की बात कह रहे हैं।

सोनभद्र के रहने वाले कीर्तन मोदनवाल और बथुआ की रहने वाली दिव्यांशी मोदनवाल की शादी थी।
सोनभद्र के रहने वाले कीर्तन मोदनवाल और बथुआ की रहने वाली दिव्यांशी मोदनवाल की शादी थी।

शनिवार को कटरा काेतवाली क्षेत्र के लॉन में सोनभद्र के रहने वाले कीर्तन मोदनवाल और बथुआ की रहने वाली दिव्यांशी मोदनवाल की शादी थी। परिजनों के मुताबिक, कन्या पक्ष के लोगों ने दूल्हा समेत सभी बारातियों का भव्य स्वागत किया। जयमाल की रस्म हंसी खुशी माहौल में हुई।

सभी के मोबाइल फोन बंद

हिंदू रीति-रिवाज से दोनों की शादी हुई। लड़की पक्ष के लोग विदाई की तैयारी कर रहे थे। इसी बीच दूल्हा दहेज का सारा सामान और ज्वैलरी लेकर परिवार समेत भाग गया। लड़की पक्ष के लोगों ने खोजबीन की तो उनको एक भी बाराती नहीं मिला। उधर, दूल्हा और उसके परिवार वालों का मोबाइल फोन भी बंद है।

जयमाल के दौरान दोनों काफी खुश थे पर सुबह बाइक न मिलने पर दूल्हा नाराज हो गया।
जयमाल के दौरान दोनों काफी खुश थे पर सुबह बाइक न मिलने पर दूल्हा नाराज हो गया।

परिजनों के मुताबिक, कीर्तन मोदनवाल दिल्ली में नौकरी करता है। दहेज में बाइक न मिलने से वो खुश नहीं था। इसीलिए बिना दुल्हन के ही बारात लेकर रफूचक्कर हो गया।

खबरें और भी हैं...