मिर्जापुर…प्रेमिका की हत्या करने वाला प्रेमी गिरफ्तार:6 महीने से चल रहा था प्रेम-प्रसंग, शादी का दबाव बनाया तो कर दी हत्या

मिर्जापुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मिर्जापुर में प्रेमिका की हत्या करने वाला प्रेमी गिरफ्तार। - Dainik Bhaskar
मिर्जापुर में प्रेमिका की हत्या करने वाला प्रेमी गिरफ्तार।

मिर्जापुर जिले के अहरौरा थाना क्षेत्र के कुम्हिया जंगल महाल में 6 दिसंबर को रिंकी नाम की विवाहिता का शव मिला था। रिंकी की हत्या उसके प्रेमी संतोष बिंद ने की थी। बीती रात सोनवर्षा नहर पुल के पास पुलिस ने संतोष को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में संतोष ने बताया कि रिंकी उसके साथ रहने की जिद कर रही थी। उससे पीछा छुड़ाने के लिए गला दबा कर हत्या कर दी। रिंकी के 3 बच्चे हैं और उसके भी एक बेटी है।

जंगल में मिला था शव

एडिश्नल एसपी संजय कुमार ने पुलिस लाइन में पत्रकार वार्ता कर हत्याकांड का खुलासा किया। उन्होंने खुलासा करने वाली पुलिस टीम को पुरस्कार देने की घोषणा की। बता दें कि अहरौरा थाना क्षेत्र के कुम्हिया जंगल में रिंकी देवी (28) पत्नी बेचन विंद निवासी कुन्हिया जंगल महाल का शव मिला था। संजय कुमार निवासी सदापुर, थाना चकिया जनपद चंदौली की तहरीर पर थाना अहरौरा में मामला दर्ज किया गया था।

मुखबिर की सूचना पर आरोपी गिरफ्तार

घटना के अनावरण के लिए पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ने थानाध्यक्ष अहरौरा व स्वाट टीम प्रभारी राम स्वरूप वर्मा के नेतृत्व में टीम गठित की थी। बीती रात मुखबिर की सूचना पर सोनवर्षा नहर पुल के पास से वारदात को अंजाम देने वाले अभियुक्त संतोष बिंद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जिसने रिंकी की हत्या करने की बात स्वीकार की।

साथ रहने की जिद कर रही थी प्रेमिका

संतोष ने बताया कि उसका रिंकी देवी से प्रेम-प्रसंग था। रिंकी देवी उसके साथ रहने की जिद करने लगी थी। जिसके कारण पीछा छुड़ाने की नीयत से गला दबा कर हत्या कर दी। दोनों का करीब 6 माह से प्रेम-प्रसंग चल रहा था।

खबरें और भी हैं...