पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मिर्जापुर में युवक ने लगाई फांसी:बीमारी से तंग आकर बहन के घर गए भाई ने की आत्महत्या, वह पहाड़ी क्षेत्र में प्राकृतिक हवा और स्वस्थ होने के लिए गया था

मिर्जापुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मिर्जापुर में बीमारी से तंग आकर बहन के घर गए युवक ने पेड़ से फांसी लगाकर की आत्महत्या। - Dainik Bhaskar
मिर्जापुर में बीमारी से तंग आकर बहन के घर गए युवक ने पेड़ से फांसी लगाकर की आत्महत्या।

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। दरअसल, वह काफी वक्त से बीमार चल रहा था। उसकी बहन पहाड़ी क्षेत्र में रहती थी। वह भी हवा-पानी बदलने वहीं चला गया। जहां उसने पेड़ से लटककर फांसी लगा ली।

पेड़ से लटककर लगाई फांसी

मामला विंध्याचल थाना क्षेत्र के भवानीपुर गांव का है। जहां पड़री थाना क्षेत्र के दिघुली दाढीराम का निवासी सन्तोष पाल अपनी बहन के घर आया था। दरअसल, युवक अक्सर बीमार रहता था। इसीलिए वह स्वस्थ होने और मन बदलने के लिए अपनी बहन के घर आया। क्योंकि वह पहाड़ी क्षेत्र है और वहां उसे प्राकृतिक हवा मिल सकेगी। मंगलवार की रात वह खाना खाकर सोने गया था। बुधवार की सुबह उसका शव पहाड़ी पर एक पेड़ से लटका हुआ मिला।

लंबे समय से चल रहा था बीमार

सुबह गांव वालों ने उसका शव लटका देखा तो गांव में कोहराम मच गया। मृतक के परिजन मौके पर पहुंचे। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के परिजनों ने बताया कि वह काफी समय से बीमार था और गुमशुम सा रहता था । उसके मन में क्या चल रहा था इसका किसी को आभास नहीं था ।

खबरें और भी हैं...