मिर्जापुर में हुआ डॉक्टर के बेटे की मौत का खुलासा:दो दोस्तों ने नशे का ज्यादा डोज लेने पर ईंट से किए थे कई वार, फ्लैट पर मिला शव

मिर्जापुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार।

मिर्जापुर में शहर कोतवाली इलाके के रैदानी कालोनी में वरिष्ठ चिकित्सक के पुत्र सलिल कुमार साह उर्फ राजू की हत्या का पुलिस ने खुलासा किया है। राजू की हत्या उसके ही नशेड़ी दोस्तों ने नशे का डोज ज्यादा लेने पर की थी।

हत्या के आरोप में पुलिस ने रामबाग निवासी 25 साल के लल्ला यादव और तकियादानू शाह निवासी 32 साल के रजीत कुमार उर्फ झून्नी पुत्र अशोक कुमार निषाद को गिरफ्तार किया है।

डोज के बंटवारे में कर दी हत्या

एडिशनल एसपी संजय कुमार ने बताया कि रैदानी कालोनी में स्थित वरिष्ठ नेत्र चिकित्सक डॉ आरएन साह के प्लाट पर उनके पुत्र का शव 12 दिसम्बर को मिला था। नौ दिसम्बर की रात वो आठ बजे अपने दोस्तों के साथ था। तभी दोस्तों ने नशे के डोज के बंटवारे में उसकी हत्या कर दी।

राजू के फ्लैट पर ले रहे थे नशा

दोनों दोस्त राजू के प्लाट पर नशे का सेवन करने के लिए पहुंचे थे। इंजेक्शन से लिए जाने वाले नशे का डोज राजू ने अधिक ले लिया। जिस पर लल्ला ने इसका विरोध किया और ईंट उठाकर उसके सिर पर मार दिया। इसके बाद गाली गलौज शुरू हुआ। झून्नी ने फिर ईंट उठाया और चार पांच वार राजू के सिर पर कर दिए।

पिता ने दर्ज करवाया था केस

चोट लगने और अत्यधिक खून बहने की वजह से राजू वहीं गिर गया। दोनों साथी उसकी उसी हालत में छोड़कर मौके से फरार हो गए। थोड़ी देर बाद राजू की मौके पर ही मौत हो गई। पिता ने 11 दिसंबर को मामले की शिकायत की। पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

पुलिस को मिलेगा इनाम

दूसरे दिन लापता राजू का शव उसके ही प्लाट पर मिला था। जांच के बाद दो लोगों को गिरफ्तार किया गया। घटना का सफल अनावरण करने वाली पुलिस टीम को पुलिस अधीक्षक ने दस हजार रुपए पुरस्कार से पुरस्कृत करने कि घोषणा की है ।

खबरें और भी हैं...