मिर्जापुर….अलग-अलग सड़क हादसे में 3 की मौत:पिकअप की टक्कर से बाइक सवार 2 किशोरों की मौत, तेज रफ्तार ट्रक ने युवक को रौंदा

मिर्जापुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मिर्जापुर में अलग-अलग सड़क हादसे में 3 की मौत। - Dainik Bhaskar
मिर्जापुर में अलग-अलग सड़क हादसे में 3 की मौत।

मिर्जापुर में बुधवार रात अगल-अलग थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। पहला हादसा देहात कोतवाली क्षेत्र में हुआ। एक तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवार दो किशोरों को टक्कर मार दी। हादसे में एक किशोर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरे की वाराणसी ले जाते समय मौत हो गई। वहीं दूसरा हादसा चील्ह थाना क्षेत्र में हुआ। यहां एक ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। जबकि एक घायल हो गया।

सामने से पिकअप ने मारी टक्कर

बता दें कि देहात कोतवाली क्षेत्र के लखमापुर गांव निवासी दो किशोर बाइक से जा रहे थे। इसी दौरान सामने से आ रही पिकअप से जोरदार भिड़ंत हो गई। टक्कर से एक किशोर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरे को प्राथमिक उपचार के बाद वाराणसी रेफर कर दिया गया। वाराणसी ले जाते समय दूसरे किशोर की भी मौत हो गई। हादसे में मृतक किशोरों का नाम रितेश पुत्र बेचन और राम जनम पुत्र मंगल था। दोनों की मौत से गांव में मातम पसर गया।

भदोही का रहने वाला था मृतक युवक

वहीं दूसरा हादसा चील्ह थाना क्षेत्र के तिलठी गांव के पास हुआ। बाइक सावर राहुल यादव निवासी कुकरौथी भदोही और अभिषेक यादव को अज्ञात ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे अभिषेक की मौके पर ही मौत हो गई। राहुल गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलते मौके पर चील्ह थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ पहुंचे। उन्होंने घायल राहुल को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। वहीं मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।