• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Mirzapur
  • Visitor Was Beaten Up Till He Fainted In Vindhyachal Dham In Mirzapur: The Shopkeeper Got Furious For Picking Up Wood From The Shop, Police Detained

मिर्जापुर...विंध्याचल धाम में दर्शनार्थी को बेहोश होने तक पीटा:दुकान से लकड़ी उठाने पर भड़क गया दुकानदार, पुलिस ने हिरासत में लिया

मिर्जापुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
यात्री की तहरीर पर पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है। - Dainik Bhaskar
यात्री की तहरीर पर पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है।

मिर्जापुर के विंध्याचल धाम में दर्शन पूजन के लिए आए एक यात्री परिवार के लोगों को मनबढ़ दुकानदार ने पीट कर घायल कर दिया। लाठी और रॉड की पिटाई से जख्मी होने से अचेत दर्शनार्थी का स्थानीय स्तर पर इलाज कराया गया। यात्री की तहरीर पर पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है।

देखने के लिए उठाई थी लकड़ी

मामला बरतर तिराहा स्थिति वाहन स्टैंड के पास का हैं। बताया जाता हैं कि गोला बाजार केराकत जौनपुर निवासी विनय गुप्ता माता के धाम में मानी गई मनौती पूरी करने के लिए परिवार के महिला और बच्चों के साथ रविवार आए थे। हलवा पूड़ी बनाते समय ईंधन गैस खत्म हो गया। इस पर वह पास के ही दुकान पर जलावनी लकड़ी लेने पहुंचे। उन्होंने गीली या सूखी लकड़ी की जांच करने के लिए एक लकड़ी का टुकड़ा उठा लिया।

इस पर मनबढ़ दुकानदार भड़क उठा और दर्शनार्थी की पिटाई करने लगा। परिवार की महिलाओं ने बीच-बचाव का प्रयास किया तो उनकी भी पिटाई कर दी गई। जिसमें दुकानदार के घर के पुरुष और महिला भी मारपीट में शामिल हो गए।

महिला भी बेहोश हो गई

लोगों के चीख पुकार के बीच मां के धाम में आए भक्त भीड़ का हिस्सा बने रहे। यात्री के अचेत होने पर उसे छोड़ा गया। पास में ही स्थित थाना में शिकायत के बाद घायल यात्री का इलाज स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कराया गया। यात्री की तहरीर पर पुलिस ने संज्ञान लेते हैं एक दुकानदार को हिरासत में लिया है। दर्शनार्थियो के साथ मारपीट के दौरान बीच बचाव कर रही एक महिला अचेत हो गई है।

खबरें और भी हैं...