मिर्जापुर में 4 चोर गिरफ्तार:चोरी की बाइक बेचने के लिए ग्राहक का कर रहे थे इंतजार, 4 बाइकें बरामद

मिर्जापुर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मिर्जापुर में 4 चोर गिरफ्तार। - Dainik Bhaskar
मिर्जापुर में 4 चोर गिरफ्तार।

मिर्जापुर जिले की चुनार पुलिस को बुधवार को बड़ी सफलता हाथ लगी। चुनार पुलिस ने चोरी की चार बाइकों के साथ चार युवकों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने चोरों के कब्जे से एक अवैध तमंचा 12 बोर और कारतूस बरामद किया है।

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने की कार्रवाई

बता दें कि अपराध एवं अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस को सूचना मिली कि दुबरा घाट पहाड़ी कुबा खुर्द के पास चोरी की बाइक बेचने के लिए चार लोग ग्राहक का इंतजार कर रहे हैं। मुखबिर की सूचना पर उपनिरीक्षक जयशंकर राय चौकी प्रभारी सक्तेशगढ़, योगेंद्रनाथ यादव चौकी प्रभारी चकगम्भीरा पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए।

ग्राहक का कर रहे थे इंतजार

पुलिस ने दुबरा घाट पहाड़ी कुबा खुर्द के पास से चोरी की बाइक बेचने के लिए ग्राहक का इंतजार कर रहे चार व्यक्तियों बृजेश कुमार सिंह निवासी चौखड़ा थाना मड़िहान, हंसलाल विंद निवासी पौंगापुर थाना चुनार, राजेश कोल निवासी बरही थाना अहरौरा और सूरज सिंह निवासी धनसिरिया थाना मड़िहान को गिरफ्तार कर लिया।

चारों आरोपियों को भेजा गया जेल

पुलिस ने इनके कब्जे से चोरी की चार बाइकों को बरामद किया। गिरफ्तार अभियुक्त सूरज सिंह के कब्जे से एक अवैध तमंचा 12 बोर, एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया। गिरफ्तारी और बरामदगी के संबंध में थाना चुनार पर विभिन्न धाराओं में मामला पंजीकृत कर गिरफ्तार चारों अभियुक्तों को जेल भेजा गया।

खबरें और भी हैं...