मिर्जापुर में मां-बेटियों पर जानलेवा हमला:रास्ता देने को कहने पर 2 युवकों ने रॉड और हथौड़े से पीटा, वीडियो आया सामने

मिर्जापुर6 महीने पहले
पीड़ितों ने अस्पताल में इलाज न कराने और आरोपियों पर शांतिभंग में कार्रवाई करने का आरोप लगाया है।

मिर्जापुर में रास्ता न देने पर 2 बेटियो सहित मां को युवकों ने रॉड और हथौड़े से पीटा। जानलेवा हमले तीनों घायल हो गए हैं। मामले का वीडियो भी सामने आया है। उधर, पीड़ितों ने अस्पताल में इलाज न कराने और आरोपियों पर शांतिभंग में कार्रवाई करने का आरोप लगाया है।

मामला कटरा कोतवाली क्षेत्र के तकिया दानू शाह मोहल्ले का है। पीड़िता नसरीन बेगम ने बताया कि प्रधानमंत्री योजना के तहत उसका मकान बन रहा है। वह पांच बेटियों के साथ मदरसा में शरण लिए है। रविवार को वह मदरसे की सीढ़ियों से उतर रही थी तभी उसने रास्ते में बैठी महिला को हटने को कहा। आरोप है कि इस पर महिल भड़क गई।

हमले में तीन लोग हुए घायल

महिला की आवाज सुनकर दो युवक आए और मुझे और मेरी दो बेटियों को पीटने लगे। जिसमें हम तीनों घायल हो गए। जिला अस्पताल में डाक्टर ने भर्ती करने को कहा लेकिन पुलिस ने भर्ती नहीं होने दिया। सिर में टांके लगाकर पट्टी बांध दी और दवा दिलाकर घर भेज दिया।

वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने पीड़ितों का मेडिकल उपचार कराया। आरोपियों पर शान्ति भंग की आशंका की धारा 151 में 3 लोगों का चालान किया। एडिशनल एसपी संजय कुमार वर्मा ने सोमवार को बताया कि कटरा कोतवाली में मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...