मिर्जापुर में पिस्टल लेकर घूम रहा युवक गिरफ्तार:सदर तहसील के अंदर पिस्टल लेकर घूम रहा था युवक, पुलिस ने पूछा कहां से आया असलहा; नहीं दे पाया जानकारी

मिर्जापुर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मिर्जापुर में पिस्टल लेकर घूम - Dainik Bhaskar
मिर्जापुर में पिस्टल लेकर घूम

मिर्जापुर जिले की सदर तहसील में अवैध पिस्टल लेकर घूम रहे युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। युवक को पिस्टल कहां से मिली, पुलिस इसका पता लगा रही है। युवक के पास से दो जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया है। पुलिस ने युवक पर आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया।

सदर तहसील परिसर में घूम रहा था युवक

बता दें कि सदर तहसील परिसर में अवैध पिस्टल लेकर घूम रहे युवक की पुलिस को सूचना मिली। सूचना मिलते ही कोतवाली प्रभारी अरुण कुमार दुबे और वासलीगंज चौकी प्रभारी रामकुमार सिंह मौके पर पहुंच गए। कोतवाली प्रभारी अरुण कुमार ने युवक को गिरफ्तार कर लिया। युवक के पास से अवैध देसी पिस्टल बरामद की गई। पुलिस ने युवक पर आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया।

युवक का आपराधिक इतिहास खंगालने में जुटी पुलिस

युवक की पहचान कटरा कोतवाली थाना क्षेत्र के भटवा पोखरी मोहल्ले निवासी विजय कुमार यादव पुत्र स्वर्गीय लालचंद के रूप में हुई। सीओ सिटी प्रभात राय ने बताया कि युवक से पूछताछ की जा रही है। उसके पास से अवैध पिस्टल और दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया है। युवक का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है। इसके साथ ही अवैध तमंचा कहा से प्राप्त किया, इसका भी पता लगाया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...