रामपुर-आजमगढ़ में जीत पर भाजपाइयों ने मनाया जश्न:भाजपा जिला अध्यक्ष अल्पसंख्यक मोर्चा के आवास पर मिठाई खिलाकर एक बांटी खुशी

बिलारी, मुरादाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

लोकसभा उपचुनाव में रामपुर प्रत्याशी घनश्याम सिंह लोधी एवं आजमगढ़ से लोकसभा प्रत्याशी दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की जीत पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने बिलारी के उपनगर कुंदरकी स्थित गूलर चौराहे पर भाजपा जिला अध्यक्ष अल्पसंख्यक मोर्चा नसीम खान के आवास पर मिठाई खिलाकर खुशी प्रकट की।

रविवार को कार्यक्रम में दोपहर बाद रामपुर और आजमगढ़ लोकसभा मतगणना की सूचना पर दोनों सीटें भाजपा के खाते में आ जाने पर भाजपाइयों में हर्ष का माहौल है। इस मौके पर सभी भाजपाइयों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया।

इस मौके पर मीडिया प्रभारी अरविंद ठाकुर ने बताया कि यह जीत भाजपा के विकास की जीत है, अब जनता जातिवाद से उठकर विकास को वोट कर रही है और आने वाले समय में फिर पूर्ण बहुमत से मोदी की सरकार हैट्रिक लगाते हुए आएगी।

आजम के अत्याचार का जनता ने दिया जवाब

रामपुर की जनता ने अबकी बार आजम खान के अत्याचारों से मुक्त होने के लिए भाजपा को जीत दिलाई है। इस दौरान मुख्य रूप से ठाकुर अरविंद कुमार पुंडीर, मंडल उपाध्यक्ष हाजी मजलूम पाशा, रामपाल सिंह, जावेद खान मुगल, अब्बास, सतीश कुमार, सरफराज कुरैशी, यासीन खाँ, अनव खान, तबस्सुम खान, अजरा नसीम, हिमांशु जैन आदि सहित भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा जिला अध्यक्ष अल्पसंख्यक मोर्चा नसीम खान व संचालन मीडिया प्रभारी अरविंद कुमार को पुंडीर ने किया।