देशहित में हमेशा तत्पर रहे डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी:बिलारी में भाजपाइयों ने मनाया बलिदान दिवस, जनसंघ के संस्थापक के आदर्शों की हुई बात

बिलारी (मुरादाबाद)3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बिलारी के नगर मंडल कार्यालय पर भारतीय जनसंघ के संस्थापक श्रद्धेय स्वर्गीय डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी का बलिदान दिवस मनाया गया। इस दौरान उनकी जीवन शैली पर कई भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपने विचार व्यक्त किए।

एकता एवं अखंडता के लिए दिया बलिदान
आयोजित कार्यक्रम में मण्डल अध्यक्ष केके गुप्ता ने बताया कि स्वर्गीय श्यामा प्रसाद मुखर्जी हमेशा देशहित कार्य पर तत्पर रहे। उन्होंने हमेशा एकता का पाठ हम सभी को पढ़ाया। इसके अलावा उन्होंने डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के जीवन आदर्शों पर चलने का आह्वान किया। कहा कि डॉ. प्रसाद मुखर्जी ने संकट के समय में भी अपना संघर्ष काम नहीं किया।

उन्होंने हमें जो रास्ता दिखाया है, उस पर हमें पूरी निष्ठा के साथ चलना है। कार्यकर्ता होने के नाते यह हमारा कर्तव्य है कि हम देशहित में तत्पर रहें, ताकि देश की एकता एवं अखंडता के लिए उनका बलिदान व्यर्थ ना जाए। आज उनकी पुण्यतिथि को मंडल भाजपा द्वारा सभी शक्तिकेंद्र एवं बूथों पर मनाया गया।

कार्यक्रम में ये लोग रहे शामिल
साथ ही सभी कार्यकर्ताओं को उनके दायित्वों की जिम्मेदारी सौंपी गई और संगठन की एकता पर बल दिया गया। इस मौके पर अनेक वक्ताओं ने अपने अपने विचार व्यक्त किए। इस दौरान मण्डल कार्यालय पर कार्यक्रम में मनोज ठाकुर, पंकज चौहान, सुबोध गुप्ता, सुनील आर्य, निहाल सिंह, किशन लाल प्रजापति, डॉ. मेघपाल सिंह, आमिताभ सागर, संजय शर्मा, अजय ठाकुर, प्रेमपाल मौर्य, सूरज सिंह, भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के बिलारी नगर अध्यक्ष शकील अहमद आदि मौजूद रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता नगर मंडल अध्यक्ष केके गुप्ता व संचालन पंकज चौहान ने किया।

खबरें और भी हैं...