बिलारी में भाजपाइयों ने मनाया काला दिवस:1975 में आपातकाल लगाने के फैसले को बताया लोकतंत्र की हत्या

बिलारी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

विधानसभा के नमैनी पहाड़पुर मंडल में मंडल अध्यक्ष अवनीश चौधरी के आवास पर बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें डॉ विशेष गुप्ता ने लोगों से उनकी समस्याएं सुनीं और भाजपाइयों में समन्वय बनाए रखने का आह्वान किया।

बैठक में मुख्य अतिथि के रुप में पहुंचे बाल संरक्षण आयोग के अध्यक्ष डॉ विशेष गुप्ता ने कहा कि आज के ही दिन वर्ष 1975 में लोकतंत्र की हत्या कर संपूर्ण भारत में अपनी सत्ता बचाने के लिए तानाशाह तरीके से आपातकाल लगा दिया गया। जिसमें अनेकों भारतीय और संघीय की जबरदस्ती जेल में डालकर अत्याचार किया गया। इसी क्रम में भाजपा आज सभी जिला मुख्यालय व मंडल कार्यालय पर काला दिवस मना रही है।

समन्वय बनाने को कहा

बैठक में क्षेत्र की समस्याओं को जाना और उन समस्याओं के निस्तारण के लिए अधिकारियों से संपर्क किया और सभी से आपस में समन्वय बनाने को कहा गया। उन्होंने सभी भाजपा पदाधिकारियों से कहा कि अगर किसी को कोई भी समस्या है तो वह डायरेक्ट मुझसे फोन पर बता सकता है।

इस दौरान मुख्य रूप से अवनीश चौधरी, उदयराज जाटव, रचित माथुर, अंशु यादव, गौरव शर्मा, निखिल सक्सेना, अखिलेश चौधरी, राकेश कश्यप, दिनेश यादव, कपिल भारद्वाज आदि मौजूद रहे। बैठक की अध्यक्षता देशपाल चौधरी व संचालन कपिल भारद्वाज ने किया।