बिलारी में विदा होकर दूल्हा-दुल्हन अस्पताल में:चालक को झपकी आने से पलटी एसयूवी, नवदंपती समेत 8 बाराती घायल, 4 एंबुलेंस से भेजे गए सीएचसी, सभी रेफर

बिलारी2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बिलारी में सुबह चार बजे एसयूवी पलटने से  घायल हुए दूल्हा व दुल्हन। - Dainik Bhaskar
बिलारी में सुबह चार बजे एसयूवी पलटने से घायल हुए दूल्हा व दुल्हन।

क्षेत्र के गांव स्योंडारा में दुल्हन की विदाई कर ले जा रही एसयूवी कार चालक को नींद की झपकी आने से पलट गई। हादसे में 8 लोग घायल हो गए। घायलों को चार एंबुलेंसों से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिलारी लाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत को देखते हुए सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

शनिवार को संभल के थाना कुढ़ फतेहगढ़ के गांव मनुपुरा से कुंदरकी के शेखुपुर सराय में बारात आई थी। सभी रस्में पूरी होने के बाद रविवार सुबह 4 बजे बारात विदा हुई। दूल्हा-दुल्हन एसयूवी टाटा सफारी में सवार थे। बिलारी स्योंडारा होते हुए जाते वक्त स्योंडारा तिराहे पर दूल्हे की कार के चालक को झपकी आ गई और कार अनियंत्रित होकर पलट गई।

एसयूवी पलटने से घायल बाराती को ले जाती एंबुलेंस।
एसयूवी पलटने से घायल बाराती को ले जाती एंबुलेंस।

ये लोग हुए घायल
हादसे में 22 वर्षीय दूल्हा लकी, 20 वर्षीय दुल्हन रुचि, 65 वर्षीय वीरपाल, 40 वर्षीय सत्यपाल, 20 साल का गुड्डू, 22 साल का अजयवीर सिंह व यशपाल गंभीर रूप से घायल हो गए।

चार एंबुलेंस से घायलों को भेजा अस्पताल
दुर्घटना के बाद बारातियों में अफरातफरी मच गई। बारातियों ने ही पलटी हुई कार के गेट खोलकर किसी तरह सभी घायलों को बाहर निकाला। आनन फानन में चार एंबुलेंस बुलाई गईं। सभी घायलों को एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। एंबुलेंस कर्मियों ने सभी को प्राथमिक उपचार देते हुए सीएचसी में भर्ती कराया। जहां हालत गंभीर देखते हुए सभी को जिला अस्पताल को रेफर कर दिया।

सुबह 4 बजे पलटी एसयूवी,इसी गाड़ी में दूल्हा दुल्हन समेत 8 लोग सवार थे।
सुबह 4 बजे पलटी एसयूवी,इसी गाड़ी में दूल्हा दुल्हन समेत 8 लोग सवार थे।

शादी के जोड़े में दुल्हन पहुंची अस्पताल

हादसे के बाद मंगाई गई चार एंबुलेंसों में एक से शादी में जोड़े में ही दुल्हन को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिलारी भेजा गया। नवदंपति समेत सभी बारातियों को प्राथमिक उपचार देकर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

एंबुलेंस से ले जाए गए घायल बाराती।
एंबुलेंस से ले जाए गए घायल बाराती।