असदुद्दीन ओवैसी का मनाया गया जन्मदिन:मजलिस के कार्यकर्ताओं ने मनाया ओवैसी का 53 वां जन्मदिवस, केक काटकर दी एक दूसरे को बधाई

बिलारी, मुरादाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बिलारी नगर के स्टेशन रोड स्थित मजलिस के कैंप कार्यालय पर बैरिस्टर असदुद्दीन ओवैसी का जन्मदिन धूमधाम से मनाया गया। एक दूसरे को केक खिलाकर मुबारकबाद पेश की।

शुक्रवार को देर शाम एआईएमआईएम प्रमुख बैरिस्टर असदुद्दीन ओवैसी का 53 वां जन्मदिवस धूमधाम से मनाया गया। इस मौके पर प्रदेश सचिव एवं पूर्व विधायक प्रत्याशी खालिद जमा खां उर्फ बब्बू ने केक काटकर जन्मदिन मनाया और सभी मजलिस कार्यकर्ताओं को केक खिलाकर जन्मदिन की मुबारकबाद पेश की। इस मौके पर उन्होंने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी ही एक ऐसी शख्सियत हैं जो हर मामले में हक की आवाज उठाने का काम करते हैं। संविधान को बचाने का काम करते हैं और वह भारतीय संविधान के अनुपालन में रहने का आह्वान करते हैं।

इसके अलावा उन्होंने बताया कि आने वाला समय मजलिस का है, क्योंकि बीते कई चुनावों में एआईएमआईएम का वोट बैंक बढ़ा है। इसके चलते सभी को एकजुट होने की आवश्यकता है। उनके जीवन आदर्शों पर चलने का आह्वान किया। इस मौके पर अनेक वक्ताओं ने अपने अपने विचार रखें। इस दौरान मुख्य रूप से जिला सचिव अब्दुल वाजिद अंसारी, जिला महासचिव शमशाद हुसैन अंसारी, बिलारी विधानसभा अध्यक्ष अनीस सैफी, फिरासत सैफी, ताहिर हुसैन मेंबर, एहतेशाम, सदफ रजा, मोहम्मद जावेद सैफी आदि सहित अनेकों मीम कार्यकर्ता मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...