बिलारी में जुमे की नमाज को लेकर प्रशासन रहा अलर्ट:संवेदनशील स्थानों पर रही विशेष नजर, सामाजिक लोगों से पुलिस ने लिया सहयोग

बिलारी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सीएम योगी के निर्देशन में जुम्मे की नमाज को लेकर प्रशासन पूरी तरह से सतर्क रहा और सभी जगह विशेष निगरानी की गई। पुलिस और सामाजिक लोगों के सहयोग से जुमे की नमाज शांति पूर्वक अदा की गई। कोतवाली पुलिस की टीमें नगर व देहात क्षेत्र में भ्रमण करती रही सभी मस्जिदों के संपर्क मार्ग पर पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद रही।

शुक्रवार को जुमे की नमाज को लेकर गलत गतिविधियां उत्पन्न हो रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ इन गतिविधियों को देखते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पुलिस प्रशासन को निर्देश पारित किए। सीएम योगी के निर्देश पारित होते ही जुमे की नमाज को लेकर पुलिस प्रशासन लगातार हाई अलर्ट है।

इधर, बिलारी नगर वा क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील करते हुए एसपी देहात विद्यासागर मिश्र, एडीएम प्रशासन सुरेंद्र सिंह, पुलिस क्षेत्र अधिकारी डॉ गणेश गुप्ता एवं कोतवाली प्रभारी अमित कुमार ने पूरे पुलिस बल के साथ नगर व देहात क्षेत्र में फ्लैग मार्च कर सभी लोगों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की और कहा कि सभी लोग अपने अपने पास की मस्जिदों में ही जुमे की नमाज अदा करने का काम करें। सभी से आह्वान किया कि शांति व्यवस्था बनाए रखें।

बिलारी में जुमे की नमाज के दिन सड़क पर तैनात रहा फोर्स।
बिलारी में जुमे की नमाज के दिन सड़क पर तैनात रहा फोर्स।

कोई भी असामाजिक तत्व किसी प्रकार की कोई गतिविधि नजर आती है तो तुरंत कोतवाली बिलारी को सूचना देने का काम करें। इस मौके पर सभी क्षेत्र वासियों ने प्रशासन की अपील को स्वीकार किया और सभी जगह अमन और चैन के साथ जुमे की नमाज अदा की गई और जुमे की नमाज में सभी ने मुल्क और कारोबार की तरक्की के लिए विशेष दुआएं की।

जुमे की नमाज के बाद मस्जिद से सीधे लोगों को घर भेजा गया।
जुमे की नमाज के बाद मस्जिद से सीधे लोगों को घर भेजा गया।