बिलारी के इब्राहिमपुर टोल प्लाजा पर भारी पुलिस बल तैनात:युवाओं से अग्निपथ के विरोध में एकत्रित होने के मैसेज के बाद हरकत में आई थी पुलिस

बिलारी, मुरादाबाद3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बिलारी क्षेत्र के इब्राहिमपुर टोल प्लाजा पर अग्निपथ योजना के विरोध में प्रदर्शन की संभावना को लेकर बिलारी सर्किल की पुलिस फोर्स तैनात रही। लेकिन टोल पर अग्निपथ योजना के विरोध प्रदर्शन में कोई भी युवा नहीं आया।

दरअसल भारत सरकार द्वारा शुरू की गई अग्निपथ योजना का युवा जगह-जगह विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। इसी के चलते इब्राहिमपुर टोल प्लाजा पर भारत सरकार द्वारा चलाई जा रही अग्निपथ योजना का विरोध प्रदर्शन करने की सूचना पर बिलारी सर्किल की पुलिस दौड़ पड़ी। क्षेत्र में पुलिस टीम ने टोलियां बनाकर वाहनों से संभावित क्षेत्र में भ्रमण भी किया और शंका के आधार पर कई अग्निवीरों से पूछताछ भी की।

इब्राहिमपुर टोल प्लाजा पर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर कोतवाली प्रभारी अमित कुमार, वरिष्ठ उपनिरीक्षक विजेंद्र सिंह, उप निरीक्षक बबलू सिंह कश्यप, उप निरीक्षक अनिल कुमार आदि सहित भारी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा।

पुलिस की सतर्कता के बाद किसी भी प्रदर्शन की घटना सामने नहीं आई।
पुलिस की सतर्कता के बाद किसी भी प्रदर्शन की घटना सामने नहीं आई।

एक मैसेज के बाद सतर्क हुई पुलिस

सोशल मीडिया पर एक मैसेज वायरल हो रहा था कि 20 जून को सवेरे दस बजे अग्निपथ योजना के विरोध में अग्निवीरों को प्रदर्शन करना है। जिसमें लिखा था कि हमें यह योजना नहीं चाहिए। युवा एकता जिंदाबाद, इसी वायरल मैसेज के आधार पर पुलिस सतर्क रही और पुलिस ने सवेरे आठ बजे टोल परिसर को छावनी बना दिया। जिसमें बिलारी सर्किल की समस्त पुलिस फोर्स तैनात रही।

इस मैसेज के सामने आने के बाद पुलिस सक्रिय हो गई थी।
इस मैसेज के सामने आने के बाद पुलिस सक्रिय हो गई थी।

सीओ ने अनेक क्षेत्रों का किया भ्रमण

इसके अलावा पुलिस क्षेत्राधिकारी डॉ गणेश कुमार गुप्ता ने भी क्षेत्र के अनेक स्थानों पर भ्रमण कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। इब्राहिमपुर टोल प्लाजा को छावनी बनता देख कोई भी अग्निवीर विरोध प्रदर्शन के लिए नहीं आया। पुलिस ने क्षेत्र में भ्रमण कर शक के आधार पर कई युवाओं को उठाकर उनसे पूछताछ भी की, लेकिन किसी ने अग्निपथ योजना का विरोध प्रकट नहीं किया।

बिलारी टोल प्लाजा पर भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा।
बिलारी टोल प्लाजा पर भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा।
खबरें और भी हैं...