महिला सुरक्षा टीम ने किया बाजारों का भ्रमण:पुरुषों को महिलाओं की मदद के प्रति किया जागरूक

बिलारी, मुरादाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बिलारी में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में महिला सुरक्षा टीम ने मुख्य बाजार में भ्रमण किया। उन्होंने बस स्टैंड सहित सार्वजनिक स्थलों पर भ्रमण कर मनचलों पर विशेष नजर रखी। पुरुषों को महिलाओं की सहायता के लिए जागरूक किया

शुक्रवार को दोपहर के समय महिला सुरक्षा टीम की प्रभारी ने अपनी टीम के साथ शाहबाद चौराहा के अलावा बस स्टैंड, गांधी पार्क चौराहा, रुस्तम नगर सहसपुर आदि स्थानों पर भ्रमण किया। यहां उन्होंने शोहदों आदि पर विशेष निगरानी की। इसके अलावा उन्होंने सभी को 1090 हेल्पलाइन के प्रति जागरूक किया। एंटी रोमियो प्रभारी एसआई ने महिलाओं को एंटी रोमियो टीम का लाभ बताया और मनचलों को सबक सिखाने का पाठ पढ़ाया।

इस मौके पर उन्होंने कहा कि हमारी टीम की नजर मनचलों पर रहती है जो छेड़खानी करते हुए नजर आते हैं। सभी स्थानों पर मोबाइल नंबर उपलब्ध करा दिया गया है, अगर ऐसी कोई हरकत करता है तो तत्काल हमें सूचना देने की बात कही गई है। महिला सुरक्षा टीम की प्रभारी ने मुख्य बाजार में सभी दुकानों पर खरीदारी कर रही महिलाओं को वीमेन पावर लाइन 1090 के प्रति जागरूक किया। इसी के चलते सीएम योगी के आदेश पर महिला सुरक्षा टीम अपना कार्य की भूमिका मुख्यता से निभा रही है। सभी महिला वर्ग को महिला सुरक्षा टीम के कार्यों के प्रति जागरूक किया गया। इस दौरान एंटी रोमियो टीम में कांस्टेबल सुलोचना चौधरी, कोमल तोमर आदि रहे।

खबरें और भी हैं...