ट्रक ने बाइक सवार देवर-भावी को रौंदा, महिला की मौत:थाना छजलैट के गांव गोपालपुर नत्थानगला उर्फ कोकरपुर के सामने हुआ हादसा, ट्रक चालक पर केस दर्ज

कांठ, मुरादाबाद3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक आसमा की फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
मृतक आसमा की फाइल फोटो

थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार देवर-भावी को रौंद दिया, जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

मुरादाबाद जनपद के थाना डिलारी के अंतर्गत आने वाले गांव मुड़िया मोइनुद्दीन निवासी लियाकत अली अपनी भावी आशमा (45) वर्ष को उसके मयके गांव हकीमपुर थाना पाकबड़ा मुरादाबाद में बाइक से जा रहा था। जब देवर-भावी कांठ तहसील क्षेत्र व थाना छजलैट के गांव गोपालपुर नत्थानगला उर्फ कोकरपुर के सामने पहुंचे तो आगे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने दोनों को रौंद दिया। हादसे में आशमा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि लियाकत अली गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की जानकारी मिलने पर छजलैट थानाध्यक्ष रामप्रताप सिंह फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे और मृतक आसमा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

साथ ही घायल हुए लियाकत को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाही से ट्रक चलाकर बाइक में टक्कर मारने के आरोप में एफआईआर दर्ज की है।