कांठ में चला स्वच्छता अभियान:राष्ट्रीय सेवा योजना के अंतर्गत किया गया कार्यक्रम का आयोजन, युवाओं ने बढ़ चढ़कर लिया हिस्सा

कांठ, मुरादाबाद3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कांठ के डीएसएम डिग्री कालेज में चल रहे स्वछता एक्शन प्लान गतिविधियों के अंतर्गत शुक्रवार को राष्ट्रीय सेवा योजना के स्वयंसेवियों ने महाविद्यालय परिसर और पास के मैदान में स्वच्छता अभियान चलाया। इस अवसर पर महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. सोमपाल सिंह ने समाज में जागरूकता फैलाने के लिए स्वयंसेवकों को अपनी जानकारी बढ़ाने की सलाह दी। इस दौरान स्वयंसेवकों ने प्लास्टिक वेस्ट और सुखी पत्तियों को एकत्रित किया।

उन्होंने क्षेत्र के लोगों को भी अधिक से अधिक स्वच्छता के लिए जागरूक करने पर विशेष जोड़ दिया और स्वच्छ भारत मिशन को हर हाल में कामयाब बनाए जाने की अपील राष्ट्रीय सेवा योजना के स्वयंसेवकों से की है। कार्यक्रम अधिकारी डॉ. रजनीश गुप्ता ने गीले कचरे और सूखे कचरे के निस्तारण और प्लास्टिक का प्रयोग कम करने के संबंध में जागरूक किया। इस क्रम में जागरूकता के लिए ऑनलाइन वृतचित्र भी दिखाया गया।इस अवसर पर डॉ. विजय प्रकाश त्रिपाठी, हरिओम, मनीष कुमार, राजेंद्र सिंह, निर्देश सिंह, पं‌कज कुमार आदि उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...