मुरादाबाद में तालाब में मिला लापता युवक का शव:2 दिन पहले घर से फैक्ट्री जाने की बात कहकर निकला था, आज डियर पार्क के पास मिली लाश, अफेयर में हत्या की आशंका

मुरादाबाद4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
2 दिन से लापता एक फैक्ट्री कर्मी का शव तालाब में पड़ा मिला है। परिजनों ने अफेयर के हत्या किए जाने की आशंका जताई है। - Dainik Bhaskar
2 दिन से लापता एक फैक्ट्री कर्मी का शव तालाब में पड़ा मिला है। परिजनों ने अफेयर के हत्या किए जाने की आशंका जताई है।

मुरादाबाद में दो दिनों से लापता युवक का शव आज तालाब में पड़ा मिला है। वह पीतल फैक्ट्री में काम करता था। 29 सितंबर को सुबह 9 बजे घर से फैक्ट्री जाने की बात कहकर निकला था। उसके बाद वापस घर लौटकर नहीं आया। परिजनों ने उसकी तलाश की लेकिन उसके बारे में कुछ भी पता नहीं चल पा रहा था। शव मिलने के बाद से घर में मातम पसरा है। परिजनों ने उसकी हत्या की आशंका जताई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कटघर थाना क्षेत्र में डियर पार्क से थोड़ी दूरी पर रेलवे पुल के पास शुक्रवार को लोग पशु चराने गए थे। उन्होंने रेलवे पुल के आगे तालाब में एक युवक का शव पड़ा देखा तो पुलिस काे सूचना दी। पुलिस ने शव को बाहर निकलवाने के बाद आसपास के लोगों को बुलाकर शिनाख्त कराई। मरने वाले की पहचान लापता फैक्ट्री कर्मी आकाश (19 साल) के रूप में हुई।

बेटे के नहीं मिलने पर मां ने लिखाई थी गुमशुदगी

आकाश की मां रेखा राठौर ने 29 सितंबर की रात को ही कटघर थाने में बेटे की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। रेखा ने पुलिस को बताया था कि उनका बेटा आकाश 29 सितंबर की सुबह घर से फैक्ट्री जाने की बात कहकर निकला था। लेकिन फैक्ट्री पहुंचा नहीं। शाम को घर भी नहीं लौटा। तमाम रिश्तेदारियों में पता कर लिया लेकिन फिर भी कुछ जानकारी नहीं हुई। इंस्पेक्टर क्राइम अवधेश कुमार का कहना है कि गुमशुदगी दर्ज करके पुलिस तलाश में जुटी थी। इसी बीच शुक्रवार को आकाश का शव तालाब में पड़ा मिला है।

अफेयर में हत्या की आशंका

बताया जा रहा है कि आकाश का डियर पार्क के पास रहने वाली किसी महिला से अफेयर था। इसे लेकर विवाद की बात भी कही जा रही है। परिजनों को आशंका है कि 29 सितंबर को भी आकाश घर से निकलकर शायद उसी महिला मित्र से मिलने गया था। जिसके बाद उसकी हत्या कर दी गई होगी।

पोस्टमार्टम में बताई डूबने से मौत

पुलिस ने पंचनामा भरकर आकाश के शव को पोस्टमार्टम को भेजा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में युवक की मौत की वजह पानी में डूबना बताया गया है। हालांकि पुलिस इस बात की छानबीन कर रही है कि फैक्ट्री जाने की बात कहकर निकला आकाश तालाब पर कैसे पहुंचा।

खबरें और भी हैं...