पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Moradabad
  • 2 Students Were Going To The Library By Bike, The Youths Who Were Ambushed Fired Bullets, A Student And The Young Man Who Came To His Aid Got Shot, People Going On The Highway Were Scared

अमरोहा में हाईवे पर ताबड़तोड़ फायरिंग, 2 जख्मी:बाइक से लाइब्रेरी जा रहे थे स्टूडेंट, घात लगाए बैठे हमलावरों ने दिनदहाड़े बरसाईं गोलियां; एक स्टूडेंट समेत 2 घायल

मुरादाबाद/ अमरोहा4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अमरोहा में हाईवे पर दिनदहाड़े फायरिंग। गोली लगने से 2 घायल। - Dainik Bhaskar
अमरोहा में हाईवे पर दिनदहाड़े फायरिंग। गोली लगने से 2 घायल।

उत्तर प्रदेश के अमरोहा में बुधवार दोपहर 12:15 पर हाईवे पर गोलियों की तड़तड़ाहट से लोग सहम गए। गजरौला थाना क्षेत्र में KFC से थोड़ा पहले घात लगाए बैठे युवकों ने बाइक सवार दो छात्रों पर गोलियां बरसा दीं। दोनों छात्र बाइक से गजरौला लाइब्रेरी जाने के लिए निकले थे। हाईवे पर दिनदहाड़े हुई फायरिंग की घटना से लोग सहम गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल दोनों युवकों को गजरौला CHC में भर्ती कराया है।

अचानक हाईवे पर आए और बरसा दीं गोलियां
घटना गजरौला थाना क्षेत्र में सलापुर गांव के पास हुई है। दरअसल, बस्तौरी निवासी निशांत उर्फ लबली और यकबगड़ी गांव निवासी उदयराज बाइक से दोनों गजरौला जा रहे थे। यहां दोंनों को लाइब्रेरी से कुछ किताबें लेनी थीं। गजरौला थाना क्षेत्र में KFC से थोड़ा पहले पहुंचते ही अचानक घात लगाए बैठे हमलावरों ने गोलियां बरसा दी। घटना में बाइक पर पीछे बैठा उदयराज भाग गया। वहीं, निशांत गोली लगने से सड़क पर गिर गया। पास से गुजर रहे राहगीर प्रिंस ने उठाने का प्रयास किया तो वो भी घायल हो गया। हमलावरों की संख्या 4 बताई जा रही है।

अमरोहा में नेशनल हाईवे पर फायरिंग के बाद पहुंची पुलिस।
अमरोहा में नेशनल हाईवे पर फायरिंग के बाद पहुंची पुलिस।

हमलावरों के बारे में खामोश हैं घायल युवक
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की है। घायल निशांत और उसके साथी उदयराज से भी जानकारी की है। लेकिन फिलहाल घायल और उसके साथी ने हमलावरों के बारे में कोई जानकारी पुलिस को नहीं दी है। जबकि पुलिस का मानना है कि घायल निशांत और उसके साथी को हमलावरों के बारे में पूरी जानकारी है।

छात्रों का आपसी टकराव मान रही पुलिस
इंस्पेक्टर गजरौला शरद मलिक का कहना है कि घटना छात्रों के आपसी टकराव की प्रतीत हो रही है। हमलावरों के बारे में जानकारी से इंकार किया है। मामले की तहरीर मिलते ही FIR दर्ज की जाएगी। फायरिंग में 12 बोर के असलहे का इस्तेमाल हुआ है। जिसमें दो युवकों को छर्रे लगे हैं।

खबरें और भी हैं...