मुरादाबाद में सड़क हादसे में तीन दोस्तों की मौत:उत्तराखंड में शादी समारोह में शामिल होने गए थे, लौटते समय अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी

मुरादाबाद10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक विशाल की फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
मृतक विशाल की फाइल फोटो।

मुरादाबाद के मूंढापांडे इलाके में बुधवार देर रात सड़क हादसा हो गया। बारात में शामिल होकर घर लौट रहे तीन दोस्तों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इस हादसे में तीनों की मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

उत्तराखंड में शादी समारोह में शामिल होने गए थे

सम्‍भल जिले के आलम सराय मंडी के रहने वाले सोनू ने बताया कि बुधवार को उसका भाई मुकेश गांव जे रहने वाले विशाल और विक्की के साथ उत्तराखंड के उधमसिंह नगर में गया था। तीनों गांव के एक युवक की शादी समारोह में हिस्सा लेने के लिए सुबह निकले थे।

पोस्टमार्टम हाउस पर मृतकों के परिजन।
पोस्टमार्टम हाउस पर मृतकों के परिजन।

पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया

देर रात तीनों बाइक से लौट रहे थे। तभी रात करीब दो बजे मूंढापांड़े ओवरब्रिज के ऊपर अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मारते हुए उन्‍हें कुचल दिया। दुर्घटना की सूचना पर मूंढापांडे थाना पुलिस मौके पर पहुंची। एबुंलेंस की मदद की तीनों घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया।

मृतक मुकेश की फोटो।
मृतक मुकेश की फोटो।

डॉक्टरों ने मृत घोषित किया

डॉक्टरों ने जांच के बाद तीनों युवकों को मृत घोषित कर दिया। मूंढापांडे थाना प्रभारी संजय पांचाल ने बताया कि मृतक के परिजनों की तहरीर पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। साथ ही सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। वाहन चालक को जल्द पकड़ा जाएगा।

मृतक लक्की की फाइल फोटो।
मृतक लक्की की फाइल फोटो।
खबरें और भी हैं...