पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Moradabad
  • 30 Hours Ago, The Body Of A Pregnant Wife Was Found Hanging On A Tree In The Forest, The Family Members Had Written The Report Of The Murder, Now The Absconding Husband Was Also Found Hanging

अमरोहा में फरार युवक का पेड़ से लटका मिला शव:दो दिन पहले प्रेग्नेंट पत्नी की मौत मामले में दर्ज हुई थी FIR; पुलिस सुसाइड मानकर जांच में जुटी

अमरोहाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अमरोहा में पत्नी की मौत के 30 घंटे के भीतर ही पति का शव भी पेड़ पर लटका मिला है। युवक पर दहेज के लिए पत्नी की हत्या करने का आरोप था। - Dainik Bhaskar
अमरोहा में पत्नी की मौत के 30 घंटे के भीतर ही पति का शव भी पेड़ पर लटका मिला है। युवक पर दहेज के लिए पत्नी की हत्या करने का आरोप था।

उत्तर प्रदेश के अमरोहा में 30 घंटे के भीतर पति-पत्नी दोनों की सदिंग्ध हालात में मौत हो गई। 6 जुलाई यानी मंगलवार की शाम को गर्भवती महिला का शव जंगल में पेड़ पर लटका मिला था। मायके वालों ने पति व अन्य ससुराल वालों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट लिखाई थी। गुरुवार सुबह पति का शव भी जंगल में पेड़ पर लटका मिला है। केस दर्ज होने के बाद वह फरार चल रहा था। पुलिस जांच में जुटी है।

दो साल पहले हुई थी शादी
यह घटना अमरोहा के हसनुपर थाना क्षेत्र में तटबंध किनारे बसे गांव अल्लीपुर मिलक की है। यहां रहने वाले प्रदीप कुमार की शादी करीब दो साल पहले गजरौला थाना क्षेत्र के गांव चक निवासी रीना से हुई थी। रीना (22 साल) का शव मंगलवार शाम को गांव के बाहर जंगल में पेड़ पर लटका मिला था। वह गर्भवती थी। पुलिस ने मौके से फारेंसिक साक्ष्य जुटाने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया था।

मुकदमा दर्ज होने के बाद से गायब था प्रदीप

बेटी की मौत की सूचना पर पहुंचे मायके वालों ने वालों दहेज के लिए बेटी की हत्या का आरोप लगाया था। उनका कहना था कि गला दबाकर हत्या करने के बाद पति व ससुराल वालों ने रीना को पेड़ पर लटका दिया है। पुलिस ने मामले में रीना के पति प्रदीप, सास मानवती, ससुर जगराम, ननंद दशोदा व शशि और देवर गौरव के खिलाफ दहेज हत्या की रिपोर्ट दर्ज की थी। तभी से प्रदीप घर से फरार था। पुलिस उसे तलाश भी कर रही थी।

ग्रामीण खेतों की तरफ गए तो लटका मिला प्रदीप

युवक का शव पेड़ पर लटका मिलने के बाद उसके घर जुटी भीड़।
युवक का शव पेड़ पर लटका मिलने के बाद उसके घर जुटी भीड़।

गुरुवार सुबह करीब पांच बजे ग्रामीण खेतों पर गए तो उन्हें प्रदीप का शव पेड़ पर लटका दिखा। ग्रामीणों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव पेड़ से उतरवाने के बाद पोस्टमार्टम को भिजवाया है। पुलिस प्रथम दृष्टया इसे आत्महत्या मान रही है। इंस्पेक्टर हसनपुर संजय तोमर ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...