60 नर्सों को 2 महीने से नहीं मिली पगार:जिला अस्पताल में NRHM से आउटसोर्सिंग पर पोस्ट की गई हैं 60 स्टाफ नर्स, काम छोड़ पगार मांगने पहुंचीं नर्स

मुरादाबाद5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मुरादाबाद जिला अस्पताल में 60 नर्सों को 2 महीने से वेतन नहीं मिला है। शुक्रवार को इन नर्सों ने सांकेतिक रूप से कार्य बहिष्कार किया। - Dainik Bhaskar
मुरादाबाद जिला अस्पताल में 60 नर्सों को 2 महीने से वेतन नहीं मिला है। शुक्रवार को इन नर्सों ने सांकेतिक रूप से कार्य बहिष्कार किया।

जिला अस्पताल में NRHM से आउटसोर्सिंग पर पोस्ट की गई 60 स्टाफ नर्सों को पिछले दो महीने से वेतन नहीं मिला है। इससे नाराज स्टाफ नर्सों ने शुक्रवार को सांकेतिक रूप से कार्य बहिष्कार किया। नर्सें इकट्ठा होकर वेतन मांगने पहले CMO ऑफिस पहुंचीं फिर उन्होंने एसोसिएशन से इसमें मदद करने को कहा।

मुरादाबाद जिला अस्पताल में आउट सोर्सिंग पर काम कर रही 60 स्टाफ नर्सों को जुलाई और अगस्त का वेतन नहीं मिला है। नर्सों ने कई बार चिकित्साधीक्षक से मिलकर वेतन दिलाने की मांग की है। लेकिन इसके बाद भी उनकी मांग को अनसुना कर दिया गया। बगैर पागर के दो महीने से काम कर रही स्टाफ नर्सो का धैर्य शु्क्रवार को जवाब दे गया।

डिप्लोमा फार्मेसिस्ट एसोसिएशन से मांगी मदद

स्टाफ नर्सों ने वेतन दिलाने के लिए डिप्लोमा फार्मेसिस्ट एसोसिएशन से मदद मांगी है। स्टाफ नर्स इकट्ठा होकर डिप्लोमा फार्मेसिस्ट एसोसिशन के पदाधिकारियों से मलीं और मदद मांगी। एसोसिएशन के मंडल मंत्री हेमंत कुमार ने बताया कि इस मामले में संबंधित अधिकारियों से बात की गई हे। हेमंत ने बताया कि 8 दिन के भीतर नर्सों का वेतन भुगतान करा दिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...