• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Moradabad
  • 8 Lakh Cash And Licensed Pistol Was Looted From The Partner By Giving Intoxication In Cold Drink, Told The Police 2 Robbers Committed The Incident On The Highway, Spit Truth On Strictness

मुरादाबाद में पार्टनर को लूटकर लिखी लूट की झूठी स्क्रिप्ट:कोल्ड ड्रिंक में नशा देकर पार्टनर से लूटा 8 लाख कैश और पिस्टल, पुलिस से कहा- हाईवे पर 2 लुटेरों ने की वारदात

मुरादाबाद3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मुरादाबाद में एक व्यापारी को उसी के पार्टनर ने कोल्ड ड्रिंक में नशा देकर 8 लाख रुपये और लाइसेंसी पिस्टल लूट ली। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। - Dainik Bhaskar
मुरादाबाद में एक व्यापारी को उसी के पार्टनर ने कोल्ड ड्रिंक में नशा देकर 8 लाख रुपये और लाइसेंसी पिस्टल लूट ली। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुरानी कारें खरीदने- बेचने वाले एक व्यक्ति को उसी के पार्टनर ने कोल्ड ड्रिंक में नशा देकर 8 लाख रुपये कैश और लाइसेंसी पिस्टल लूट लिया। इसके बाद पुलिस को झूठी कहानी सुनाई कि हाईवे पर दो लुटेरे गन प्वाइंट पर कैश लूट ले गए। पुलिस ने चार घंटे के भीतर पार्टनर को गिरफ्तार करके घटना का खुलासा किया है। लूट करने वाले पार्टनर की निशानदेही पर पुलिस ने लूटी गई रकम और पिस्टल बरामद कर ली है।

फरीदाबाद कार खरीदने गए थे किशन धवन

SP सिटी अमित कुमार आनंद ने प्रेस कांफ्रेंस करके घटना का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि सिविल लाइंस निवासी केवल किशन धवन पुरानी कारों को खरीदने बेचने का काम करते हैं। नागफनी थाना क्षेत्र में झारखंडी मंदिर मोहल्ले में रहने वाला अदनान इस काम में उनका पार्टनर है। गुरुवार को दोनों स्कार्पियो कार से फरीदाबाद गए थे। वहां केवल किशन धवन को एक पुरानी कार खरीदनी थी। डील नहीं होने पर शुक्रवार सुबह दोनों फरीदाबाद से मुरादाबाद के लिए वापस चले।

कोल्ड ड्रिंक में नशे की दवा दी और लूट ली रकम

इंस्पेक्टर नागफनी ने बताया कि वापसी में मुरादाबाद जिले की सीमा में पहुंचने पर अदनान ने केवल किशन धवन को एक ढाबे पर रुककर कोल्ड ड्रिंक पिलाई। मौका पाकर उसने कोल्ड ड्रिंक में नशे में दवा मिला दी। इसके बाद वह मुरादाबाद की तरफ चला। केवल किशन धवन को बेहोश होने में थोड़ा वक्त लगा तो वह उन्हें मुरादाबाद के बजाए सीधा रामपुर बाईपास पर ले गया। केवल किशन के बेहोश होते ही उसने उनका बैग ले लिया। बैग में 8 लाख रुपये और केवल किशन धवन का लाइसेंसी पिस्टल था। इसके बाद नागफनी क्षेत्र मे पहुंचकर पुलिस को कहानी सुनाई कि दो लुटेरे गन प्वाइंट पर केश और पिस्टल लूट ले गए।

व्यापारी के बेटे ने पुलिस को बताई पार्टनर की करतूत

व्यापारी केवल किशन धवन के बेटे निखिल धवन ने पुलिस को बताया कि उनके पिता को पार्टनर अदनान ने ही लूटा है। उधर,अदनान को जब पता चला कि पुलिस उसे तलाश रही है तो वह घर से भाग निकला। पुलिस ने सर्विलांस की मदद से 4 घंटे बाद ही उसे धर दबोचा। उसके पास से पुलिस को लूटी गई रकम से 7.85 लाख रुपये और लूटी गई पिस्टल मिली है।

खबरें और भी हैं...