पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Moradabad
  • A fight broke out between two neighbors over borrowed money the youth was shot in the middle of the road police arrested two accused brothers 128734721

सूदखोर वकील ने ठेले वाले को गोली मारकर हत्या की:संभल में ब्याज चुकाने के लिए व्यापारी को दुकान बेचकर ठेला लगाना पड़ा, 2.70 लाख के बदले 25 लाख चुकाए फिर भी पैसे मांग रहा था वकील

संभल2 महीने पहले
संभल में उधार के पैसों के विवाद के चलते वकील ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी।

संभल में एक सूदखोर वकील ने पैसे न मिलने पर ठेले वाले को गोली मार दी। पुलिस ने मामले में आरोपी वकील और उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया है। मामला चंदौसी कोतवाली के पॉश इलाके विकास नगर का है। आरोप है कि यहां रहने वाले अभिषेक अग्रवाल ने अपने पड़ोसी वकील नवीन से 2.70 लाख रुपए ब्याज पर उधार लिए थे।

अभिषेक किराना की दुकान चलाता था। मां का आरोप है कि उसने 10 साल पहले नवीन से 2 लाख 70 हजार रुपए कर्ज लिए थे। उसका ब्याज चुकाते-चुकाते अभिषेक की दुकान बिक गई। इन 10 साल में अभिषेक ने 25 लाख से ज्यादा नवीन को दिए। बावजूद इसके वह पैसे मांगता रहा। शुक्रवार को भी इसी को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ और नवीन और उसके भाई प्रवीण ने अभिषेक को गोली मार दी। मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर की छानबीन।
घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर की छानबीन।

कई बार धमकी दे चुका था वकील
अभिषेक की मां ने बताया कि वकील कई बार अभिषेक को जान से मारने की धमकी दे चुका था। ब्याज के पैसे चुकाते-चुकाते ही अभिषेक की दुकान का काम ठप हो गया था। ब्याज चुकाने में पूरा परिवार बर्बाद हो गया था।

SP चक्रेश मिश्रा ने बताया कि विकासनगर इलाके में नवीन और प्रवीण का अभिषेक से पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था। इसी विवाद के चलते युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने आरोपियों से पिस्टल बरामद की है। दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

खबरें और भी हैं...