पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अमरोहा जिम के बाहर बवाल:बाइक सवार युवकों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर फैलाई दहशत, जिम में घुसकर मारपीट भी की...दो युवक घायल

अमरोहाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटना की जांच में जुटी पुलिस। - Dainik Bhaskar
घटना की जांच में जुटी पुलिस।

अमरोहा जिले के मंडी धनौरा थाना क्षेत्र के चुचैला कला में शुक्रवार रात करीब 8 बजे बाइक सवार युवकों ने एक जिम के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दहशत फैला दी। हमलावरों ने जिम के भीतर घुसकर मारपीट भी की। घटना में दो युवक घायल हुए हैं। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

पहले फायरिंग की फिर मारपीट
घटना चुचैला कला में एक जिम के बाहर रात करीब आठ बजे हुई। गांव के ही कामरान का यहां जिम है। जिसमें रात तक आसपास के इलाके के युवा व्यायाम करने पहुंचते हैं। शुक्रवार रात तीन बाइकों पर सवार 5- 6 युवक पहुंचे और जिम के दरवाजे पर खड़े होकर हवाई फायर करने लगे। ताबड़तोड़ फायरिंग से आसपास के लोगों में दहशत फैल गई। थोड़ी देर बाद ये युवक जिम में घुसे और मारपीट करने लगे।

घायलों ने हमलावरों नाम नहीं बताया
अचानक हुए हमले से जिम के अंदर मौजूद लोग सहम गए। हमलावरो की मारपीट में यहां मौजूद आसिफ और उसका एक साथी घायल हुआ है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन उससे पहले ही तमंचे लहराते हुए हमलावर वहां से निकल गए। मंडी धनौरा के प्रभारी निरीक्षक जयवीर सिंह ने बताया कि विवाद की वजह पता की जा रही है। लेकिन इसके मूल में जिम पर युवकों में हुई आपसी कोई कहासुनी ही है। घायल युवकों ने भी हमलावरों का नाम नहीं बताया है।