रक्तदान कर मनाया PM मोदी का जन्मदिन:भाजपाइयों ने डोनेट किया ब्लड, फिर केक काटकर मनाया जश्न

मुरादाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मुरादाबाद में केक काटकर भाजपाइयों ने मनाया पीएम मोदी का जश्न। - Dainik Bhaskar
मुरादाबाद में केक काटकर भाजपाइयों ने मनाया पीएम मोदी का जश्न।

मुरादाबाद में पीएम नरेंद्र मोदी का जन्मदिन धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है। सुबह में भाजपा के महानगर कार्यालय पर पार्टी पदाधिकारियों और नेताओं ने पहले हवन किया इसके बाद बल्ड डोनेशन कैंप लगाया गया। बाद में भाजपा नेताओं ने केक काटकर पीएम मोदी का जन्मदिन धूमधाम के साथ मनाया।

मुरादाबाद में बुद्धि विहार फेस टू स्थित भाजपा कार्यालय पर सुबह से ही भाजपा कार्यकर्ता जुटने लगे। इसके बाद यहां विधि विधान के साथ हवन पूजन कर प्रधानमंत्री मोदी की दीर्घायु की कामना की गई। हवन पूजन में शामिल होने के लिए महानगर अध्यक्ष धर्मेंद्रनाथ मिश्रा के साथ ही भाजपा संगठन के विभिन्न पदाधिकारी भी महानगर कार्यालय पहुंचे थे।

पीएम मोदी के जन्मदिन पर मुरादाबाद में ने मनाया जश्न।
पीएम मोदी के जन्मदिन पर मुरादाबाद में ने मनाया जश्न।

कैंप में महिलाओं ने भी लिया हिस्सा

पीएम मोदी के जन्मदिन के अवसर पर भाजपा दफ्तर पर ब्लड डोनेशन कैंप का भी आयोजन किया गया। इसमें भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। बड़ी तादाद में महिला कार्यकर्ता भी ब्लड डोनेट करने के लिए कैंप में पहुंचीं। कैंप शाम तक चलेगा। जिसमें शहर के विभिन्न हिस्सों से भाजपा कार्यकर्ता ब्लड डोनेट करने पहुंच रहे हैं।

महिला कार्यकर्ताओं ने भी बढ़चढ़कर किया रक्तदान।
महिला कार्यकर्ताओं ने भी बढ़चढ़कर किया रक्तदान।

केक काटकर मनाया जश्न

हवन और ब्लड डोनेशन शिविर के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने महानगर कार्यालय पर केक काटा। हैप्पी बर्थ डे टू यू के सांग पर भाजपाइयों ने यहां जमकर जश्न किया। इस कार्यक्रम में मेयर विनोद अग्रवाल, शहर विधायक रितेश गुप्ता और महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष प्रिया अग्रवाल समेत तमाम भाजपा कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया।

खबरें और भी हैं...