• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Moradabad
  • Speedy Trucks Rams Sales Man Near Chajlat Police Station In Moradabad, Both Died On Spot And And His Brother In Law Is Admitted In Hospital Under Serious Condition

छजलैट थाने के सामने ट्रक ने सेल्समैन को कुचला:बाइक से घर लौट रहे थे साले - बहनोई, साले की मौके पर ही मौत

मुरादाबाद4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक मोहित का फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
मृतक मोहित का फाइल फोटो।

मुरादाबाद में छजलैट थाने के सामने एक बेकाबू ट्रक ने पेट्रोल पंप के बाइक सवार सेल्समैन को कुचल दिया। हादसे में सेल्समैन की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, बाइक सवार उसके बहनोई को गंभीर हालत में कॉसमॉस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे में राहगीर भी चपेट में आकर घायल हुआ है।

छजलैट थाना क्षेत्र में भीकनपुर निवासी मोहित (25 साल) पुत्र यशपाल छजलैट में एक पट्रोल पंप पर सेल्समैन था। गुरुवार को देर रात मोहित के बहनोई बिजनौर में रायपुर थाना क्षेत्र में जोगमपुरी निवासी प्रदीप भी छजलैट आए थे। दोनों साले - बहनोई छजलैट से बाइक से घर लौट रहे थे। देर रात थाने के थोड़ा आगे एक बेकाबू ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी।

हादसे में बाइक सवार मोहित गंभीर रूप से घायल हुआ और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। प्रदीप भी गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के समय वहां से गुजर रहा एक राहगीर विपिन भी ट्रक की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है।

प्रदीप की टांगें कटने की नौबत

मोहित के पिता यशपाल ने बताया कि प्रदीप को नाजुक हालत में कॉसमॉस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों ने कहा है कि प्रदीप की टांगों को बचाया नहीं जा सकता। अधिक खून बहने की वजह से टांगें काटने की नौबत बन सकती है। यशपाल ने बताया कि प्रदीप बिजनौर में राज मिस्त्री का काम करता है।

पोस्टमार्टम हाउस पर मृतक के परिजन।
पोस्टमार्टम हाउस पर मृतक के परिजन।
खबरें और भी हैं...