दवा का पर्चा आगे करके मेडिकल संचालक से बोले लुटेरे:दवाई नहीं कैश चाहिए, सारा निकाल दे वरना गोली मार देंगे, मुरादाबाद में सरेशाम वारदात

मुरादाबाद5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मुरादाबाद में मेडिकल स्टोर पर लूट के बाद मौके पर पहुंचे SP सिटी अखिलेश भदौरिया। - Dainik Bhaskar
मुरादाबाद में मेडिकल स्टोर पर लूट के बाद मौके पर पहुंचे SP सिटी अखिलेश भदौरिया।

मुरादाबाद में 3 लुटेरों ने मंगलवार को सरेशाम एक मेडिकल स्टोर से 1.5 लाख रुपये कैश लूट लिया। हेलमेट लगाकर मेडिकल स्टोर पर पहुंचे लुटेरों ने दवा का पर्चा आगे करने के बाद अंटी से तमंचा निकाल लिया। तमंचा दिखाते हुए मेडिकल स्टोर संचालक से बोले- हम दवा नहीं कैश लेने आए हैं, जितना कैश है सब निकाल दे वरना गोली मार देंगे। 5 मिनट में वारदात को अंजाम देकर लुटेरे फरार हो गए। पुलिस की टीमें CCTV फुटेज के आधार पर लुटेरों की तलाश में जुटी हैं।

पाकबड़ा थाने से चंद कदमों की दूरी पर हुई घटना
सरेशाम लूट की यह दुस्साहसिक वारदात पाकबड़ा थाने से चंद कदमों की दूरी पर हुई। सुपरटेक अपार्टमेंट में रहने वाले प्रमोद श्रीवास्तव का पाकबड़ा में बसपा कार्यालय के पास बिंदल मेडिकल स्टोर है। प्रमोद दवाओं का थोक का कारोबार करते हैं। मंलवार को शाम करीब 5:30 बजे उनके मेडिकल पर काम करने वाला स्टाफ पास में ही स्थित गोदाम पर गया था। तभी पहुंचे 3 लुटेरों ने वारदात को अंजाम दिया और निकल भागे। थाने से चंद कदमों की दूरी पर हुई इस वारदात का पता चलते ही व्यापारियों में दहशत फैल गई।

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस।
घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस।

SP सिटी बोले- जल्द पकड़े जाएंगे लुटेरे
घटना के तुरंत बाद मौके पर पहुंचे SP सिटी अखिलेश भदौरिया ने घटना स्थल पर छानबीन की। मेडिकल स्टोर और आसपास लगे CCTV कैमरों की फुटेज भी पुलिस ने अपने कब्जे में ली है। SP सिटी ने कहा कि लुटेरों के बारे में अहम चीजें पता चली हैं। जल्द ही लुटेरों को पकड़ लिया जाएगा। पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है कि घटना के समय मेडिकल स्टोर पर काम करने वाले 10-12 लोगों के स्टाफ में से एक भी मौके पर नहीं था। एसपी सिटी ने बताया कि 3 में से एक लुटेरा हेलमेट पहने था। दूसरे का भी चेहरा कवर था। जबकि एक लुटेरे का चेहरा नजर आया है।

घटना की जानकारी लेते पुलिस अधिकारी।
घटना की जानकारी लेते पुलिस अधिकारी।
मेडिकल स्टोर संचालक प्रमोद श्रीवास्तव।
मेडिकल स्टोर संचालक प्रमोद श्रीवास्तव।
खबरें और भी हैं...