मुरादाबाद में चेयरमैन के बेटे ने ठेकेदार को मारी गोली:चेयरमैन के बेटे ने फर्म के नाम पर अकाउंट खुलवाकर पेमेंट हड़पा, 3 पर FIR

मुरादाबाद25 दिन पहले

मुरादाबाद में शुक्रवार देर शाम भरी पंचायत में नगर पंचायत चेयरमैन के बेटे ने ठेकेदार को गोली मार दी। हालांकि निशाना चूकने से ठेकेदार की जान बच गई। उसकी तहरीर पर पुलिस ने अगवानपुर नगर पंचायत अध्यक्ष कमर जहां के बेटे कांग्रेस नेता इमरान मिल्की और उसके 2 साथियों के खिलाफ FIR दर्ज की है। ठेकेदार का आरोप है कि चेयरमैन के बेटे ने उसकी फर्म के नाम से फर्जी बैंक अकाउंट खुलवाकर ठेके का पेमेंट हड़प लिया।

फर्जी बैंक अकाउंट से 30 लाख हड़पे
अगवानपुर में मोहल्ला सादात निवासी मोहम्मद मुस्तकीम के मुताबिक महालक्ष्मी ट्रेडर्स के नाम से उनकी एक फर्म है। इस फर्म के नाम से अगवानपुर नगर पंचायत से एक टेंडर हुआ था। जिसका पैसा शुरू में तो फर्म के अकाउंट में आता रहा। लेकिन, बाद में रकम आनी बंद हो गई। मुस्तकीम के मुताबिक पूछने पर EO (अधिशासी अधिकारी) ने बताया कि नगर पंचायत चेयरमैन के बेटे इमरान मिल्की ने महालक्ष्मी ट्रेडर्स के नाम से एक दूसरा बैंक अकाउंट खुलवा लिया है। बाकी की रकम उसी खाते में भेज दी गई है।

फोन किया तो चेयरमैन के बेटे ने दीं गालियां
मुस्तकीम ने FIR में कहा है कि अधिशासी अधिकारी से जानकारी मिलने के बाद उन्होंने इमरान मिल्की को फोन किया तो वह भड़क गया। इमरान ने फोन पर ही गालियां दीं और जान से मारने की धमकी दी। आरोप है कि चेयरमैन के बेटे इमरान मिल्की ने घर में घुसकर मुस्तकीम से मारपीट भी की। जिसकी शिकायत मुस्तकीम ने पुलिस से की थी।

इमरान मिल्की के हाथ में पिस्टल।
इमरान मिल्की के हाथ में पिस्टल।

फैसले के लिए मैरिज हॉल में चल रही थी पंचायत
चेयरमैन के बेटे इमरान मिल्की और ठेकेदार मुस्तकीम के बीच का विवाद सुलझाने के लिए पंचायत बुलाई गई थी। अगवानपुर के मुस्लिम हाजी मैरिज हॉल में यह पंचायत चल रही थी। मुस्तकीम का आरोप है कि उन्होंने 30 लाख रुपये बकाया बताए तो इमरान मिल्की भड़क गया। उसने अपनी पिस्टल निकाली और जान से मारने की धमकी देते हुए उनके ऊपर तान दी। ठेकेदार का आरोप है कि चेयरमैन के बेटे ने गोली चलाई जिसमें वह बाल-बाल बचे।

होर्डिंग बैनरों में इमरान मिल्की ने खुद को ही अगवानपुर नगर पंचायत का चेयरमैन लिखवा रखा है।
होर्डिंग बैनरों में इमरान मिल्की ने खुद को ही अगवानपुर नगर पंचायत का चेयरमैन लिखवा रखा है।

वीडियो लेकर पुलिस के पास पहुंचा ठेकेदार
ठेकेदार मुस्तकीम ने चेयरमैन के बेटे द्वारा पिस्टल ताने जाने की वीडियो भी पुलिस को सौंपी है। इंस्पेक्टर सिविल लाइंस ने बताया कि देर रात पुलिस ने इस मामले में इमरान मिल्की, इरफान और अकील के खिलाफ IPC 307ए 504, 506 के तहत FIR दर्ज कर ली है।

मां की जगह खुद नगर पंचायत चलाता है बेटा
इमरान मिल्की अपनी मां कमर जहां की जगह खुद की नगर पंचायत को चलाता है। नगर पंचायत के सारे प्रशासनिक कामकाज के अलावा तमाम होर्डिंग - बैनर पर भी उसने खुद को ही नगर पंचायत चेयरमैन लिखा हुआ है।