पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Moradabad
  • Crocodiles Gathered To See The Crocodile, The Frightened Villagers Said They Cross The River Every Day For Farming, The Administration Should Get Rid Of The Danger

रामपुर में रामगंगा नदी में दिखा मगरमच्छ:मगरमच्छ देखने को उमड़ी भीड़, खौफजदा ग्रामीण बोले- खेती के लिए रोज पार करते हैं नदी, खतरे से निजात दिलाए प्रशासन

मुरादाबाद/ रामपुर19 दिन पहले
रामपुर में सैफनी इलाके में रायपुर किशनपुर घाट पर मगरमच्छ दिखा है। इसकी वजह से यहां ग्रामीणों में खौफ है, उन्हें रोजाना नदी पार करके अपने खेतों तक जाना हाेता है।

रामपुर में सैफनी इलाके में रामगंगा नदी के रायपुर किशनपुर घाट पर एक मगरमच्छा देखा गया है। इससे ग्रामीणों में खौफ है। किसानों को नदी के पार स्थित अपने खेतों पर जाने के लिए रोजाना यह नदी पार करनी होती है।

रविवार को मगरमच्छ दिखने के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई। आसपास के गांवों के सैकड़ों ग्रामीण यहां जमा हो गए। ग्रामीणों का कहना था कि उन्हें खेतों पर जाने के लिए रोजना नदी पार करती होती है। नाव तो इस घाट पर है लेकिन ज्यादातर किसान तैरकर ही जाते हैं। अपने पशुओं को भी नदी से किसान दूसरी पार ले जाते हैं। ऐसे में ग्रामीणों को डर है कि मगरमच्छ की वजह से कोई बड़ा हादसा हो सकता है।

रामपुर में रामगंगा नदी के रायपुर किशनपुर घाट पर मगमच्छ देखने को उमड़ी भीड़।
रामपुर में रामगंगा नदी के रायपुर किशनपुर घाट पर मगमच्छ देखने को उमड़ी भीड़।

लगातार हो रही बारिश की वजह से बढ़ा जलस्तर

पहाड़ों और मैदानी इलाकों में लगातार हो रही बारिश की वजह से रामगंगा नदी का जलस्तर बढ़ा हुआ है। माना जा रहा है कि जलस्तर बढ़ने और पानी का तेज बहाव होने की वजह से मगरमच्छ कहीं पीछे से तेज बहाव के साथ यहां पहुंचा है। ग्रामीणों ने मांग की है कि मगरमच्छ को पकड़कर किसानों पर मंडराते खतरे को दूर किया जाए।

रामपुर में रामगंगा नदी में रायपुर किशनपुर घाट के पास देखा गया मगरमच्छ।
रामपुर में रामगंगा नदी में रायपुर किशनपुर घाट के पास देखा गया मगरमच्छ।
खबरें और भी हैं...