पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

MIT के छात्र ने फंदा लगाकर जान दी:सिविल लाइंस में PG में फंदे पर लटका मिला शव, साथी छात्रों से हुआ था विवाद

मुरादाबाद9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मुरादाबाद इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी में पढ़ने वाले एक छात्र ने रविवार देर शाम फंदा लगाकर जान दे दी। छात्र का शव पीजी में लटका मिला। - Dainik Bhaskar
मुरादाबाद इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी में पढ़ने वाले एक छात्र ने रविवार देर शाम फंदा लगाकर जान दे दी। छात्र का शव पीजी में लटका मिला।

मुरादाबाद इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (MIT) में पढ़ने वाले एक छात्र ने रविवार देर शाम फंदा लगाकर जान दे दी। बिजनौर में धामपुर का रहने वाला कपिल देव सिंह मुरादाबाद सिविल लाइंस स्थित अवंतिका कालोनी में एक PG में रहता था। रविवार देर शाम पीजी के कमरे में ही उसका शव फंदे से लटका मिला।

पुलिस ने छात्र के शव को फंदे से उतारकर पोस्टमाार्टम के लिए भेजा है। बिजनौर में धामपुर निवासी कपिल देव MIT में बीटेक द्वितीय वर्ष का छात्र था। पुलिस को प्रारंभिक पड़ताल में पता चला है कि छात्र का पीजी में रहने वाले कुछ साथियों से विवाद भी हुआ था। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

छात्र के फंदे पर लटकने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस।
छात्र के फंदे पर लटकने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस।

पीजी में रहने वाले छात्रों से पूछताछ कर रही पुलिस

पुलिस पीजी में रहने वाले बाकी छात्रों से भी पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि हर पहलू से मामले की छानबीन की जा रही है। छात्र की मौत का पता चलने पर मौके पर भीड़ जुट गई। पुलिस की फील्ड यूनिट ने भी मौके से फारेंसिक साक्ष्य एकत्र किए हैं।

छात्र के आत्महत्या की सूचना पर मौके पर जुटी भीड़।
छात्र के आत्महत्या की सूचना पर मौके पर जुटी भीड़।