• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Moradabad
  • Dengue Patients Will Have To Be Given Information As Soon As They Are Admitted, Information To The CMO Office, Will Have To Be Told Immediately On Death Due To Fever

मुरादाबाद में डेंगू पर CMO ने जारी किया अलर्ट:मरीज को भर्ती करते ही CMO ऑफिस को देनी होगी सूचना, मौत होने पर तत्काल बताना होगा, बुखार के रोज मिल रहे 3000 मरीज

मुरादाबाद5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मुरादाबाद में बुखार के राेगियों की संख्या बढ़ने पर CMO ने सभी निजी अस्पतालों को अलर्ट जारी किया है। - Dainik Bhaskar
मुरादाबाद में बुखार के राेगियों की संख्या बढ़ने पर CMO ने सभी निजी अस्पतालों को अलर्ट जारी किया है।

मुरादाबाद में बुखार का प्रकोप लगातार बढ़ता ही जा रहा है। जिले में बुखार के रोजाना नए केस सामने आ रहे हैं। सीएमओ डॉ. मिलिंद गर्ग ने डेंगू को लेकर प्राइवेट अस्पतालों को अलर्ट जारी किया है। प्राइवेट अस्पतालों को अब रोजाना डेंगू मरीजों के बारे में सीएमओ कार्यालय को सूचना देनी होगी। बुखार से मौत पर तत्काल बताना होगा। सीएमओ का दावा है कि जिले में डेंगू का अभी तक एक भी केस नहीं मिला है।

मुरादाबाद में लगातार बढ़ रहे बुखार के मरीज।
मुरादाबाद में लगातार बढ़ रहे बुखार के मरीज।

हर रोज आ रहे बुखार के 3000 मामले

जिले में रोजाना बुखार के औसतन 3000 नए मरीज मिल रहे हैं। जिला अस्पताल की ओपीडी में सबसे ज्यादा बुखार के मरीज आ रहे हैं। डॉक्टरों पर भी लगातार मरीजों के इलाज को लेकर प्रेशर बढ़ता जा रहा है। इसके अलावा प्राइवेट अस्पतालों में भी बुखार के रोगियों की संख्या में तेजी से बढ़ रही है। हालात को देखते हुए सरकारी अस्पतालों में विशेष इंतजाम किए जा रहे हैं।

CMO ने कहा अभी डेंगू का एक भी केस नहीं मिला

CMO डॉ. मिलिंग गर्ग का कहना है कि जिले में डेंगू का अभी कोई भी मरीज ट्रेस नहीं हुआ है। सीएमओ ने बताया कि लोगों को बेहतर इलाज देने के लिए ओपीडी में विशेष प्रबंध किए गए हैं।

खबरें और भी हैं...