पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

थर्ड वेव को लेकर रेलवे की तैयारी:मुरादाबाद रेल मंडल के डीआरएम ने 11 स्वास्थ्य केंद्रों को दिए आक्सीजन कंसंट्रेटर और अन्य उपकरण

मुरादाबाद3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
डीआरएम ने सभी स्टेशन अधीक्षकों को कोविड गाइडलाइन का पालन कराने के निर्देश दिए हैं। - Dainik Bhaskar
डीआरएम ने सभी स्टेशन अधीक्षकों को कोविड गाइडलाइन का पालन कराने के निर्देश दिए हैं।

कोरोना की थर्ड वेव के लिए रेलवे ने भी तैयारियां शुरू कर दी हैं। मुरादाबाद रेल मंडल के डीआरएम तरुण प्रकाश ने शुक्रवार को मुरादाबाद डिवीजन के सभी 11 रेलवे स्वास्थ्य केंद्रों के अधीक्षकों के साथ बैठक की। थर्ड वेव को लेकर की जा रही तैयारियों की समीक्षा के साथ उन्होंने सभी 11 अस्पतालों को उनकी डिमांड के मुताबिक आक्सीजन कंसंट्रेटर और अन्य मेडिकल उपकरण सौंपे हैं।

थर्ड वेव को लेकर तैयार रहने के निर्देश

डीआरएम ने मुरादाबाद रेल डिवीजन के सभी अस्पतालों को कोविड की थर्ड वेव के लिए पूरी तरह तैयार रहने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने सभी अस्पतालों में बच्चों के इलाज के लिए विशेष व्यवस्थाएं करने के निर्देश दिए। इससे पहले सभी हॉस्पिटल इंचार्ज ने अपने-अपने स्वास्थ्य केंद्र पर कोरोना मरीजों को दिए जा रहे इलाज के बारे में डीआरएम को रिपोर्ट दी।डीआरएम ने कहा कि सभी कोरोना मरीजों को रेलवे के अस्पातलों में बेहतर इलाज दिया जा रहा है।

स्टेशनों पर सख्ती से हो गाइडलाइन का पालन
डीआरएम ने सभी स्टेशन अधीक्षकों को निर्देश दिया है कि स्टेशनों पर कोविड गाइडलाइन का पूरी सख्ती से पालन कराया जाए। ट्रेनों में भी इसे लेकर रत्तीभर लापरवाही न बरती जाए। बता दें कि कोविड की वजह से निरस्त की गई अधिकांश ट्रेनों का संचालन फिर से शुरू होने जा रहा है। इसके लिए रेलवे ने शेड्यूल जारी कर दिया है।