धर्मसभा को संबोधित करने मुरादाबाद पहुंचे शंकराचार्य स्वामी निश्चलानंद सरस्वती:रेलवे स्टेडियम में आयोजन की भव्य तैयारियां, शाम 4 बजे से रात 8 बजे तक होगा संबोधन

मुरादाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गोवर्धन मठपुरी पीठ के जगद्गुरू शंकराचार्य स्वामी निश्चलानंद सरस्वती आज मुरादाबाद में धर्मसभा को संबोधित करेंगे। - Dainik Bhaskar
गोवर्धन मठपुरी पीठ के जगद्गुरू शंकराचार्य स्वामी निश्चलानंद सरस्वती आज मुरादाबाद में धर्मसभा को संबोधित करेंगे।

गोवर्धन मठपुरी पीठ के जगद्गुरू शंकराचार्य स्वामी निश्चलानंद सरस्वती 24 नवंबर (आज) को मुरादाबाद में धर्मसभा को संबोधित करेंगे। धर्मसभा के लिए रेलवे स्टेडियम में भव्य तैयारियां की गई हैं। धर्मसभा में करीब 10 हजार श्रद्धालुओं के बैठने की व्यवस्था की जा रही है। आयोजन की भव्यता को देखते हुए 11 सदस्यीय कोर कमेटी और 51 सदस्यीय स्वागत समिति बनाई गई है। आयोजन में स्थानीय लोगों के अलावा करीब 300 साधु सन्यासी, धर्मगुरू और कर्मकांड विशेषज्ञ भी अपने अनुयायियों के साथ हिस्सा लेंगे। कोविड प्रोटोकॉल का पालन कराने के लिए भी आयोजकों ने विशेष व्यवस्थाएं की हैं।

धर्म, स्वाध्याय और अखंड भारत पर संबोधन
शंकराचार्य स्वामी निश्चलानंद सरस्वती मुरादाबाद में धर्म, स्वाध्याय और अखंड भारत के विषयों पर अपना संबोधन देंगे। शंकराचार्य के संबोधन की शहर के अलग - अलग हिस्सों में लाइव टेलीकास्ट की भी व्यवस्था की गई है। आयोजन स्थल पर सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त किए गए हैं। पार्किंग के लिए भी अलग से स्थान चिन्हित कर लिए गए हैं।

मुरादाबाद पहुंचे शंकराचार्य स्वामी निश्चलानंद सरस्वती।
मुरादाबाद पहुंचे शंकराचार्य स्वामी निश्चलानंद सरस्वती।

सुबह अयोध्या से पहुंचे शंकराचार्य
शंकराचार्य स्वामी निश्चलानंद सरस्वती बुधवार को सुबह 6:30 बजे ट्रेन से अयोध्या से मुरादाबाद पहुंचे हैं। रेलवे स्टेडियम में धर्मसभा को संबोधित करने अलावा उनके औोर भी कई कार्यक्रम हैं। धीर संत दास ने बताया कि शंकराचार्य स्वामी निश्चलानंद सरस्वती पहली बार मुरादाबाद आए हैं।

धर्मसभा को संबोधित करने के लिए मुरादाबाद पहुंचे शंकराचार्य स्वामी निश्चलानंद सरस्वती।
धर्मसभा को संबोधित करने के लिए मुरादाबाद पहुंचे शंकराचार्य स्वामी निश्चलानंद सरस्वती।
खबरें और भी हैं...