पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मुरादाबाद में करंट से युवक और 13 पशुओं की मौत:भैंसों को तालाब में नहलाने ले गया था, पानी में टूटकर गिरा HT लाइन का तार, झुलसने से तोड़ा दम

मुरादाबाद23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मुरादाबाद के कुंदरकी इलाके में तालाब में करंट फैलने से एक युवक और 13 पशुओं की मौत हो गई। - Dainik Bhaskar
मुरादाबाद के कुंदरकी इलाके में तालाब में करंट फैलने से एक युवक और 13 पशुओं की मौत हो गई।

मुरादाबाद में कुंदरकी थाना क्षेत्र के चितेरी गांव में सोमवार को सुबह 10 बजे तालाब में करंट लगने से एक युवक और 13 पशुओं की मौत हो गई। हादसे के समय युवक पशुओं को नहलाने के लिए तालाब में लेकर गया था। तभी तालाब में हाईटेंशन लाइन का तार टूटकर गिर गया।

पानी में करंट उतरने से पशुओं समेत युवक उसकी चपेट में आ गया। झुलसने से मौत हो गई। इस घटना के बाद से मृतक के परिजन और गांव के लोग गुस्से में हैं। उन्होंने नाराजगी जाहिर की की है।

इमरत अली को संभलने का नहीं मिला मौका

सीओ बिलारी देश दीपक सिंह ने बताया कि चितेरी गांव में इमरत अली (30) अपने 13 पशुओं को नहलाने के लिए तालाब पर ले गया था। तालाब के किनारे पर ही बिजली का पोल है। जब तार टूटकर गिरा तो इमरत अली भी तालाब के अंदर ही था।

अचानक तार टूटकर तालाब में करंट फैलने की वजह से उसे संभलने का मौका नहीं मिला। तालाब में मौजूद सभी 13 भैंसों ने देखते ही देखते दम तोड़ दिया। ग्रामीणों का हादसे का पता चला तो रोते बिलखते परिजन भी मौके पर पहुंचे। इमरत अली को अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। हादसे के बाद से गांव के लोग नाराज हैं।

तालाब में हाईटेशन लाइन का तार टूटकर गिरने से एक युवक और 13 पशुओं की मौत हो गई।
तालाब में हाईटेशन लाइन का तार टूटकर गिरने से एक युवक और 13 पशुओं की मौत हो गई।

बिजली विभाग के खिलाफ फूटा गुस्सा

हादसे के बाद ग्रामीणों ने बिजली विभाग के खिलाफ जमकर हंगामा और नारेबाजी की। ग्रामीणों का कहना था कि कई बार उन्होंने जर्जर तारों की शिकायत बिजली विभाग से की लेकिन किसी ने नहीं सुना। गांव के ही रहने वाले रामकिशोर ने बताया कि हादसा सुबह करीब 10 बजे हुआ। इसके तुरंत बाद उन्होंने पुलिस और बिजली विभाग को हादसे की जानकारी दी। हादसे का पता चलते ही मौके पर सैकड़ों ग्रामीण इकट्ठा हो गए। गांव वालों ने बिजली विभाग के अधिकारियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उन्हें जेल भेजने की मांग की है।

तालाब में करंट से एक युवक और 13 पशुओं की मौत के बाद मौके पर पहुंची पुलिस।
तालाब में करंट से एक युवक और 13 पशुओं की मौत के बाद मौके पर पहुंची पुलिस।
खबरें और भी हैं...