मुरादाबाद में CM योगी:1947 में पाकिस्तान से आए लोगों को भूमि पट्टे देगी सरकार, बढ़ापुर विधायक के नेतृत्व में कमेटी गठित

मुरादाबाद9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मुरादाबाद में CM योगी ने कहा कि 1947 में पाकिस्तान से आकर मुरादाबाद में बसे लोगों को जमीन के पट्टे देने के लिए कमेटी गठित कर दी गई है। - Dainik Bhaskar
मुरादाबाद में CM योगी ने कहा कि 1947 में पाकिस्तान से आकर मुरादाबाद में बसे लोगों को जमीन के पट्टे देने के लिए कमेटी गठित कर दी गई है।

1947 में पाकिस्तान से आकर मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा क्षेत्र में बसे लोगों को भूमि पट्टे मिलेंगे। मुख्यमंत्री ने मंगलवार को रतूपुरा की जनसभा मे मंच से इसका एलान किया। CM ने कहा कि पूर्व सांसद सर्वेश सिंह ने उन्हें यह समस्या बताई है। कहा था कि 1947 में पाकिस्तान से आकर ठाकुरद्वारा क्षेत्र में बसे लोगों को जमीन के पट्टे का मसला अभी तक लटका है। मुख्यमंत्री ने मंच से घोषणा की कि इसका हल निकलेगा। इसके लिए सर्वेश सिंह के बेटे और बढ़ापुर से भाजपा के विधायक सुशांत सिंह के नेतृत्व में कमेटी का गठन कर दिया गया है। कमेटी इस पर अपनी रिपोर्ट देगी।

हमने 6000 करोड़ के पार पहुंचाया एक्सपोर्ट

मुख्यमंत्री ने कहा कि सपा शासनकाल में मुरादाबाद का पीतल उद्योग बंदी की कगार पर था। 2017 में प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के बाद इसमें नए सिरे से जान फूंकी गई। मुख्यमंत्री ने कहा कि एक जनपद एक उत्पाद स्कीम की वजह से मुरादाबाद का एक्सपोर्ट आज 6000 करोड़ के पार पहुंच गया है।

सपा ने पेंशन के नाम पर सरकारी खजाना लूटा
मुख्यमंत्री ने कहा कि सपा के लिए विकास का मतलब सिर्फ एक परिवार और सैफई का विकास है। CM ने कहा कि सपा सरकार ने पेंशन भी शुरू की तो उसका नाम समाजवादी पेंशन रखा। यह पेंशन किसी गरीब या विधवा को नहीं बल्कि सपा के कैडर को दी गई। मुख्यमंत्री ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने सरकारी खजाने से अपने कैडर को पेंशन बांटी।

खबरें और भी हैं...