पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मुरादाबाद में गैंगरेप पीड़िता के मां-बाप का दर्द:10 दिन बाद आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर, बेटी भी बरामद नहीं, पिता ने कहा- बेटी को मार भी सकते हैं दबंग

मुरादाबाद25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
नाबालिग लड़की से उसके मां- बाप की नजरों के सामने गैंगरेप करने वाले हैवानों को मुरादाबाद पुलिस अभी तक पकड़ नहीं सकी है। - Dainik Bhaskar
नाबालिग लड़की से उसके मां- बाप की नजरों के सामने गैंगरेप करने वाले हैवानों को मुरादाबाद पुलिस अभी तक पकड़ नहीं सकी है।

मुरादाबाद में गैंगरेप के आरोपियों को पुलिस घटना के 10 दिन बाद भी नहीं ढूंढ सकी है। न ही पीड़िता बरामद हुई है। इस बीच लड़की के पिता ने कहा है कि उनकी बेटी को दबंगों ने बंधक बनाकर रखा है। वह उसके साथ और भी कोई अनहोनी कर सकते हैं। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश में छापे मारे लेकिन वह घरों पर ताले लगाकर फरार हैं।

शिकायत की तो तेरी लड़की को मार देंगे

पीड़िता के पिता को बेटी की फिक्र सता रही है। दबंगों ने उसे धमकी दी थी कि यदि कहीं शिकायत की तो बेटी को मार देंगे। पुलिस में शिकायत करने के तीन दिन बाद भी बेटी का सुराग नहीं लगने से पीड़िता का पिता डरा सहमा है। उसे आशंका है कि खुद पर पुलिस का शिकंजा कसता देख दबंग कहीं उसकी बेटी के साथ अनहोनी न कर दें।


दबंगों के घर पुलिस के छापे, फरार हुए

मामला सुर्खियों में आने के बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश में उनके घरों पर छापे मारे हैं। इंचार्ज थानाध्यक्ष एसएसआई उधम सिंह ने बताया कि सभी आरोपी घरों पर ताला लगाकर फरार हैं। अमरोहा में दबंगों के रिश्तेदारों के घर पर भी पुलिस ने छापा मारा। लेकिन वहां भी ताले लगे थे। एसएसआई का दावा है कि शाम तक लड़की को बरामद कर लिया जाएगा।

मां – बाप की नजरों के सामने किया था गैंगरेप

घटना छजलैट थाना क्षेत्र के एक गांव की है। यहां रहने वाला युवक 27 जून को पड़ोस में रहने वाली अपनी प्रेमिका को लेकर फरार हो गया था। बहन के प्रेमी को सबक सिखाने के लिए आरोपियों ने यह हैवानियत भरी घटना की। प्रेमी के मां – बाप और नाबालिग बहन को अगवा कर लिया। 28 जून को अमरोहा में प्रेमी की नाबालिग बहन के साथ 8 लोगों ने रेप किया। इसके बाद जबरन उसकी शादी प्रेमिका के अधेड़ भाई से करा दी।

खबरें और भी हैं...