पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Moradabad
  • In Moradabad, The Laborer Got Hit While Breaking The Wood On The Canal For Cooking, The Contractor Was Breaking The Wood, The Family Created A Ruckus

करंट से मजदूर की मौत:मुरादाबाद में खाना बनाने के लिए नहर पर लकड़ियां तोड़ते समय मजदूर चपेट में आया, ठेकेदार तुड़वा रहा था लकड़ियां, परिजनों ने किया हंगामा

मुरादाबाद3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
परिजनों ने ठेकेदार पर लापरवाही के आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। - Dainik Bhaskar
परिजनों ने ठेकेदार पर लापरवाही के आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया।

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के बिलारी थाना क्षेत्र में सरथल गांव में गुरुवार को दोपहर करीब दो बजे एक मजदूर की हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई। 25 साल का बलजीत सिंह यहां एक पुलिया पर काम करने आया था। परिजनों ने ठेकेदार पर जानबूझकर मजदूर को मौत के मुंह में धकेलने के आरोप लगाते हुए हंगामा किया है।

अमरोहा जिले के मंडी धनौरा थाना क्षेत्र में नाननौर माफी गांव का रहने वाला बलजीत सिंह मुरादाबाद के बिलारी थाना क्षेत्र के गांव सरथल में ठेकेदार नंदा सिंह के साथ काम करने आया था। यहां एक पुलिया का निर्माण हो रहा था। बलजीत के भाई वीरेंद्र का कहना है कि ठेकेदार ने मजदूरों को खाना बनाने के लिए गैस सिलेंडर व चूल्हा नहीं दिया था। वह खाना बनवाने के लिए मजदूरों से नहर पर चढ़कर लकड़ियां तुड़वा रहा था। पास से ही हाईटेंशन लाइन गुजर रही थी। गुरुवार को दोपहर करीब दो बजे लकड़ी तोड़ते समय बलजीत सिंह करंट की चपेट में आ गया। गंभीर रूप से झुलसे बलजीत ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

परिजनों ने किया हंगामा
हादसे की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने ठेकेदार पर लापरवाही के आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को किसी तरह समझाकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम को भेजा। हादसे के बाद ठेकेदार मौके से फरार हो गया।

खबरें और भी हैं...